Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: डबल मर्डर के 5 आरोपी गिरफ्तार.. गैंगवार में चाकू से हमले...

CG: डबल मर्डर के 5 आरोपी गिरफ्तार.. गैंगवार में चाकू से हमले में 2 युवकों की गई थी जान, एक आरोपी अब भी फरार

Raipur: रायपुर में सोमवार को हुए 2 युवकों की हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा इस मामले से जुड़ा एक आरोपी चाकू लगने से घायल है जिसका अम्बेडकर अस्पताल में इलाज जारी है। एक अन्य आरोपी अब भी फरार हैं।

पंडरी थाना क्षेत्र के दलदल सिवनी इलाके में हुए लड़कों के बीच इस खूनी झड़प से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। इस गैंगवार की सूचना मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारियों के कान भी खड़े हो गये। ऊपर से तत्काल जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गये।

वारदात के बाद आरोपियों की तलाश में पुलिस ने कई जगहों पर पूछताछ की। कई जगहों पर रेड मारी और गिरफ्तारी की। अब दोहरे हत्या के मामले में पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गिरफ्तार सभी आरोपी पंडरी के दलदल सिवनी के ही रहने वाले है। जिनमें त्रिशाल दुबे (26) दीपक साहू (20) धनेंद्र साहू(24) पारसमणी साहू(22) नागेश उर्फ लक्की गोस्वामी(19) है। इसमें एक अन्य आरोपी गोकुल नंदन साहू(19) का इलाज चल रहा है। उसके बाद उसकी भी गिरफ्तारी होगी।

क्या हुआ था उस रात

सोमवार देर रात 2 गुटों में आपसी मारपीट और चाकू मारकर 2 युवकों की हत्या की वारदात दलदल सिवनी इलाके में हुआ। जानकारी के मुताबिक सतनामी पारा नाम के मोहल्ले में युवकों का दो गुट भिड़ गया। चाकूबाजी और मारपीट के पुराने मामलों में शामिल लड़कों ने एक दूसरे को पीटा और चाकू से वार किए।

इस हमले में जितेंद्र डहरिया और गोकुल निषाद नाम के युवक के पेट और सीने में चाकू से कई हमले किए गए। एक की अस्पताल में तो दूसरे की मौके पर ही मौत हो गई। पूरा मोहल्ला आधीरात हुए इस वारदात के बाद सहम गया।

मोहल्ले की सड़क पर कई जगह खून बिखरा हुआ था। इस हमले में घायल युवक घर की ओर भागे, अपने परिजनों को चीख-चीखकर बाहर बुलाया कोई चौखट पर ही गिर पड़ा तो कोई सड़क पर पड़ा था। इस झगड़े में दो युवक घायल बताए जा रहे हैं, इनका प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

शराब को लेकर विवाद

सिविल लाइन सीएसपी विरेंद्र चतुवेर्दी ने बताया है कि सोमवार रात दलदल सिवनी हर्ष टावर के पास तालाब के किनारे गोकुल निषाद(22) और जितेंद्र ध्रुव(21) गोकुल नंदन साहू(25) बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान पुराने झगड़ों को लेकर गोकुल नंदन साहू का गोकुल निषाद व जितेंद्र से विवाद हो गया। गुस्से में आकर गोकुल नंदन साहू ने अपने पास रखे चाकू से गोकुल निषाद और जितेंद्र ध्रुव पर ताबड़तोड़ वार कर दिया।

इसके बाद इसके अन्य साथियों ने भी वहां पहुंचकर झगड़ा किया। गोकुल नंदन साहू इलाके का पुराना चाकूबाज व हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इस वारदात में मारे गए दोनों युवक मुंगेली जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं और दलदल सिवनी में किराए के मकान में रहकर रोजी मजदूरी का काम करते थे। पहले भी इनका विवाद हो चुका था। बताया जा रहा है उसी का बदला लेने इन पर हमला हुआ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular