Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : आकाशीय बिजली गिरने से 6 साल की बेटी की मौत,...

CG : आकाशीय बिजली गिरने से 6 साल की बेटी की मौत, पिता भी झुलसा, कमर के नीचे का हिस्सा डैमेज

गरियाबंद: जिले के देवभोग थाना क्षेत्र अतंर्गत लदरा ग्राम में आकाशीय बिजली गिरने से 6 साल की बच्ची की मौत हो गई। वहीं बच्ची का पिता बुरी तरह झुलसने से गंभीर रूप से घायल हो गया। बता दें कि 3 दिन के भीतर गांव में आकाशीय बिजली गिरने की ये दूसरी घटना है।

जानकारी के मुताबिक, देवभोग थाना क्षेत्र के ग्राम लदरा में दोपहर के भोजन के बाद घर के बाहर बैठे पिता-पुत्री आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। आनन-फानन में परिजनों ने दोनों को देवभोग अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने 6 साल की बेटी आरती सोम को मृत घोषित कर दिया। वहीं पिता छबिराम गंभीर रूप से घायल है।

पिता के कमर के नीचे का हिस्सा ज्यादा डैमेज

डॉक्टर प्रकाश साहू ने बताया कि पिता के कमर के नीचे का हिस्सा ज्यादा डैमेज है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर किया गया है। बेटी आरती की मौत हो चुकी थी। थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने बताया कि बच्ची के मौत की सूचना पर मर्ग कायम कर आगे की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

ईट भट्ठे में काम करते युवक की हुई थी मौत

गौरतलब है कि 3 दिन पहले शुक्रवार को दोपहर के समय ईट भट्ठे में काम करते युवक जोगेंद्र नागेश (30 साल) के ऊपर आकाशीय बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई थी। तीन दिन के भीतर दो बड़ी घटना के बाद गांव में दहशत है। ग्रामीणों ने एक ही गांव में बार-बार आकाशीय बिजली गिरने की घटना की जांच की मांग की है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular