Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सर्कस की तरह एक बाइक में 7 सवारी... शहर के जी...

CG: सर्कस की तरह एक बाइक में 7 सवारी… शहर के जी ई रोड में दिखा नजारा, राहगीर ने टोका तो हंसते दिखा नाबलिग; CSP ने दिए कार्रवाई के निर्देश

RAIPUR: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के जीई रोड में एक बाइक में 7 युवक सवार दिखे। ये युवक सर्कस की तरह स्टंट करते हुए एक-दूसरे को पकड़े हुए थे। राह चलते एक युवक ने इन्हें टोका तो ये लोग बेपरवाही से हंसने लगे। पूरा मामला सरस्वती नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। आजाद चौक CSP ने युवकों पर कठोर कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर शाम जीई रोड इलाके में नाबालिग समेत 7 युवकों का ग्रुप एक ही बाइक पर सवार होकर घूम रहा था। इन युवकों ने ऐसा संतुलन बनाया था कि इनमें से अगर किसी एक का भी हाथ छूटता तो ये सभी के लिए जानलेवा साबित हो सकता था।

वहां से गुजरते राहगीरों ने जब उन्हें टोका तो वे हंसने लगे।

वहां से गुजरते राहगीरों ने जब उन्हें टोका तो वे हंसने लगे।

आमानाका की ओर जा रहा था ग्रुप

इस बाइक में सबसे पीछे बैठे युवक ने बीच में बैठे दो युवकों के कंधों को पकड़ा था। साथ ही बीच में बैठे युवकों के अगल-बगल में दो अन्य युवक खड़े हुए थे। बताया जा रहा है कि युवकों का ये ग्रुप आश्रम की तरफ से आमानाका की ओर जा रहा था।

इन युवकों में नाबालिग भी शामिल था। जो गाड़ी के पेट्रोल टंकी के ऊपर बैठा था।

इन युवकों में नाबालिग भी शामिल था। जो गाड़ी के पेट्रोल टंकी के ऊपर बैठा था।

राहगीरों ने टोका तो बेपरवाही से हंसे

राह चलते कुछ लोगों ने इस मंजर को अपने मोबाइल कैमरे में कैद किया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जब जानलेवा स्टंट कर रहे युवकों को राह चलते कुछ लोगों ने ऐसा नहीं करने की नसीहत दी तो ये युवक बड़ी बेशर्मी से हंसने लगे। बेपरवाही ऐसी कि जैसे जानलेवा स्टंट इनके बाएं हाथ का खेल हो।

पुलिस गिरफ्त में 1 स्टंटबाज

इस वीडियो के सामने आते ही आजाद चौक CSP मयंक गुर्जर ने युवकों के खिलाफ सरस्वती नगर पुलिस को एक्शन लेने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि सरस्वती नगर पुलिस ने इन युवकों के गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस ने घर का पता ट्रेस कर एक युवक को हिरासत में लिया है। बाकी की तलाश भी की जा रही है।

रायपुर IG ने दे रखे है सख्ती के निर्देश

रायपुर रेंज के IG रतनलाल डांगी ने रायपुर SSP समेत सभी आला अफसरों को ऐसे जानलेवा स्टंट करने वाले युवकों के खिलाफ सीधे FIR के निर्देश दे रखे हैं। इसके चलते बीते एक-दो महीने में अलग-अलग मामलों में बाइक सवारों और कार सवार युवक पर FIR की गई थी। मंगलवार को भी SSP प्रशांत अग्रवाल ने नवा रायपुर के कुछ स्टंटबाज युवकों के खिलाफ FIR कर गाड़ी सीज के निर्देश दिए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular