Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG: प्रधानमंत्री मोदी से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की मुलाकात.. छत्तीसगढ़ के...

CG: प्रधानमंत्री मोदी से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की मुलाकात.. छत्तीसगढ़ के मुद्दों पर एक घंटे हुई चर्चा, PM की माता के निधन पर जताया शोक…

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। दोनों की मुलाकात करीब एक घंटे तक चली है। जिसमें राज्य के कई मुद्दों पर चर्चा हुई है। इसके अलावा सीएम भूपेश ने प्रधानमंत्री से मुलाकात कर उनकी माता के निधन पर शोक जताया। साथ ही कई और विषयों पर चर्चा की है।

मुख्यमंत्री भूपेश ने प्रधानमंत्री को राज्य का मोमेंटो भेंट किया।

मुख्यमंत्री भूपेश ने प्रधानमंत्री को राज्य का मोमेंटो भेंट किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा मोदी का शुक्रवार सुबह 3:30 बजे निधन हो गया था। वे 100 साल की थीं। हीराबा के निधन की खबर सामने आते ही देशभर के नेताओं ने ट्विटर के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। मंगलवार देर रात सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें कफ की शिकायत भी थी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर दुख जताया था। उन्होंने वहां लिखा था कि प्रधानमंत्री जी को मातृ शोक का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। मां का जाना जीवन से मुख्य आधार स्तंभ के ढह जाने जैसा होता है। एक ऐसी क्रिया जिसकी शून्यता सदैव अनुभव होती है। यही वजह है कि मुख्यमंत्री शनिवार को प्रधानमंत्री से मुलाकात की है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री से मुलाकात कर कुछ देर में ही रायपुर लौट आएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular