Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : चलती कार में लगी भीषण आग, पति-पत्नी ने कूद कर...

CG : चलती कार में लगी भीषण आग, पति-पत्नी ने कूद कर बचाई जान, बिलासपुर-कोरबा नेशनल हाइवे में हुआ हादसा

BILASPUR: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में गुरुवार दोपहर चलती कार में अचानक आग लग गई। हादसे में कार सवार बाल बाल बचे। कार से धुंआ उठते देख पति-पत्नी ने बच्चों और परिवार के सदस्यों को बाहर निकाला, फिर खुद कर अपनी जान बचाई। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के बिलासपुर-कोरबा नेशनल हाईवे की है।

जानकारी के अनुसार बिलासपुर के चांटीडीह में रहने वाले छेदी लाल चुटैल (55) पिता सिद्धू अपने रिश्तेदार के घर कोरबा गए थे। गुरुवार दोपहर वो परिवार के लोगों के साथ वापस लौट रहे थे। अभी उनकी कार क्रमांक CG 10 FA 8161 रतनपुर से पहले बगदेवा के पास पहुंची थी। उसी समय सामने इंजन से धुंआ उठने लगा और उन्हें कुछ जलने की गंध आई।

कार रोकते ही जलने लगी इंजन

इस पर उन्होंने गाड़ी रोक दी, जैसे ही कार रुकी। इससे पहले ही इंजन से धुंआ उठने लगा और फिर देखते ही देखते कार जलने लगी। कार में आग लगते देख कर उन्होंने बच्चे और परिवार के सदस्यों को तत्काल बाहर निकाला और पत्नी के साथ वो खुद बाहर निकले, तब तक बीच सड़क में कार धू-धू कर जलने लगी।

गाड़ी मालिक बोला- इंजन हीट होने की आशंका

गाड़ी मालिक छेदीलाल ने बताया कि ईंजन गरम होकर धुंआ निकलने लगा। फिर अचानक आग लग गई। इस दौरान किसी तरह उन्होंने परिवार के सदस्यों को बाहर निकाला और सभी सुरक्षित गाड़ी से दूर हो गए। कार में पांच लोग सवार थे। उन्होंने आशंका जताई है कि भीषण गर्मी में इंजन हीट होने की वजह से आग लगी होगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular