Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: कुएं में डूबकर व्यक्ति की मौत... रात के अंधेरे में पैर...

CG: कुएं में डूबकर व्यक्ति की मौत… रात के अंधेरे में पैर फिसलने से हुआ हादसा, 40 से 45 फीट गहरा है कुआं

सूरजपुर: जिले के ग्राम केशव नगर में एक व्यक्ति की मौत घर में बने कुएं में डूबकर हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला बिश्रामपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम केशव नगर में रहने वाला भुवनेश्वर देवांगन (35) बुधवार रात परिवार के साथ खाना खाने के बाद सो गया। रात में उसकी नींद खुली, तो वो गुड़ाखू करने के लिए घर के आंगन में निकला। मुंह धोने के लिए वो घर से 10 मीटर दूर बने कुएं पर पहुंचा। वहां अंधेरा होने के चलते उसे अंदाजा नहीं हुआ और पैर फिसलने से वो सीधे कुएं में जा गिरा।

ग्राम केशव नगर में एक व्यक्ति की मौत घर में बने कुएं में डूबकर हो गई।

ग्राम केशव नगर में एक व्यक्ति की मौत घर में बने कुएं में डूबकर हो गई।

चाहकर भी व्यक्ति को नहीं बचा सके लोग

व्यक्ति ने खुद को बचाने के लिए शोर मचाया, तो उसकी मां की नींद खुली। आवाज सुनकर वो दौड़ी-दौड़ी कुएं के पास पहुंची और बेटे को उसमें गिरा हुआ देखकर बाकी लोगों को बुलाया। कुएं की गहराई 40 से 45 फीट है, जिसकी वजह से लोग भुवनेश्वर को नहीं निकाल सके। तब जाकर रात करीब 1 बजे बिश्रामपुर थाने में घटना की सूचना दी गई।

NDRF की टीम मौके पर पहुंची और कुएं से व्यक्ति के शव को बाहर निकाला गया।

NDRF की टीम मौके पर पहुंची और कुएं से व्यक्ति के शव को बाहर निकाला गया।

गुरुवार सुबह NDRF की टीम ने शव को निकाला

रात में ही बिश्रामपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। कुआं काफी संकरा होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में दिक्कत आ रही थी, इसलिए सुबह होने का इंतजार किया गया। सुबह NDRF की टीम भी मौके पर पहुंची और कुएं से व्यक्ति के शव को बाहर निकाला गया। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular