Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: ट्रक की टक्कर से शख्स की मौत.. 24 घंटे के अंदर...

CG: ट्रक की टक्कर से शख्स की मौत.. 24 घंटे के अंदर 4 अलग-अलग सड़क हादसे में गई 5 की जान, लोगों में आक्रोश…

धमतरी: जिले में बुधवार शाम रत्नाबांधा चौक पर एक ट्रक ने साइकिल सवार मजदूर को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जिले में 24 घंटे के अंदर हुए अलग-अलग 4 सड़क हादसों में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इनमें से 4 मौत कुरूद थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई है। पुलिस ने चारों शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव उनके परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक, काम खत्म कर मजदूर अपनी साइकिल से घर वापस लौट रहा था, तभी रत्नाबांधा चौक पर ट्रक ने उसने अपनी चपेट में ले लिया, इससे मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। उसकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। इधर लगातार हो रहे सड़क हादसों से गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर चक्काजाम खत्म कराया।

हादसे के बाद मौके पर लगी भीड़।

हादसे के बाद मौके पर लगी भीड़।

बुधवार सुबह सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई मेटाडोर

धमतरी जिले के कुरूद ब्लॉक के मरौद के पास बुधवार तड़के 4 बजे हुए सड़क हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई थी। यहां हरी मिर्च लेकर जगदलपुर से रायपुर सब्जी मंडी जा रहा मेटाडोर सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गया था। जोरदार टक्कर में मेटाडोर का सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं मौके पर ही ड्राइवर की मौत हो गई थी। हादसे के बाद ट्रक के साथ ड्राइवर फरार हो गया। इधर राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ड्राइवर को निकालने की कोशिश की, लेकिन वो बुरी तरह से फंस गया था। पुलिस ने स्टीयरिंग में फंसे ड्राइवर के शव को जैसे-तैसे 2 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला था।

घटनास्थल पर जमा भीड़।

घटनास्थल पर जमा भीड़।

एक अन्य घटना में मंगलवार शाम साढ़े 6 बजे कुरूद-मेघा मार्ग पर ग्राम उमरदा पेट्रोल पंप के पास सड़क हादसा हो गया। जिसमें ग्राम सेलदीप निवासी युवक मीमचन्द (32 साल) की मौत हो गई। युवक के बाइक की टक्कर ट्रक से हो गई थी। ट्रक से टकराने के बाद बाइक पेड़ से जा टकराई। हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

एक और घटना बिरेझर पुलिस चौकी क्षेत्र के अवरी-जोरातराई मोड़ पर हुई। मंगलवार शाम 7 बजे ग्राम गातापार निवासी रूपेश (24 वर्ष) अपनी बाइक से भखारा की ओर जा रहा था। इसी दौरान ग्राम पुरैना निवासी ठाकुर राम (20 वर्ष) भी विपरीत दिशा से आ रहा था। दोनों की बाइक की आमने-आमने भिड़ंत हो गई। जिसमें दोनों ही युवक की मौत हो गई। चार अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को कुरुद थाना क्षेत्र में हुई घटना के चारों शव का पोस्टमॉर्टम कराकर अंतिम संस्कार के लिए उनके परिजनों को सौंप दिया है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular