Sunday, February 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: गौशाला के पीछे बछड़े का कटा सिर मिला... कुत्तों के नोचने...

CG: गौशाला के पीछे बछड़े का कटा सिर मिला… कुत्तों के नोचने की आशंका, गौ सेवक बोले- किसी ने काटकर फेंका

RAIGARH: रायगढ़ में शहर के चक्रधर गौशाला के ठीक पीछे गाय के एक बछड़े का कटा हुआ सिर मिला है। इसके साथ ही वहां क्षत विक्षत शरीर के टुकड़े भी मिले हैं, जिससे गौ रक्षकों में आक्रोश है। आरोप है कि किसी ने बछड़े के सिर को काटकर फेंका है। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला है।

मिली जानकारी के मुताबिक चक्रधर गौशाला के ठीक पीछे गायों को दफनाया जाता है। उसी के पास मृत बछड़े का सिर मिला है। बताया जा रहा है कि 2-3 दिन पहले बछड़ा जन्म लिया था, जिसकी मौत हो गई थी। उसे भी गौशाला के पीछे दफना दिया गया था, लेकिन बछड़े के शव को कुत्तों ने खोद कर निकाल लिया और उसके टुकड़े कर दिए थे।

गौ सेवक बोले- किसी ने बछड़े को काटकर फेंका

सोमवार को लोगों को बछड़े के शव के टुकड़े मिले, जिसकी जानकारी गौ सेवक और धार्मिक संगठनों को मिली। सभी मौके पर पहुंचे और सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। उनका आरोप है कि किसी ने बछड़े को काटकर फेंका है।

रायगढ़ में शहर के चक्रधर गौशाला के ठीक पीछे गाय के एक बछड़े का कटा हुआ सिर मिला है।

रायगढ़ में शहर के चक्रधर गौशाला के ठीक पीछे गाय के एक बछड़े का कटा हुआ सिर मिला है।

मौके पर पहुंची पुलिस और पशु विभाग की टीम

शिकायत के बाद पुलिस और कोतवाली टी आई सनीप रात्रे, पशु विभाग के डॉक्टर और कर्मचारी मौके पर पहुंचे। जहां मौके की पड़ताल की। इसके अलावा बछड़े के शव के टुकड़े को अपने कब्जे में लिया और बछड़े के शव को पोस्टमार्टम के लिए पशु अस्पताल भेजा गया।

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
मामले में सिटी कोतवाली टीआई सनीप रात्रे का कहना है कि फिलहाल बछड़े के सिर को कुत्तों के काटने की बात सामने आ रही है, लेकिन गौ सेवक और धार्मिक संगठनों की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाएंगे।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular