Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक और ऑटो को टक्कर... एक...

CG: तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक और ऑटो को टक्कर… एक युवक की मौत, 10 लोग हुए घायल, नवा रायपुर के मुक्तांगन घूमने निकले थे फ्रेंड्स

RAIPUR: नवा रायपुर के अभनपुर थाना क्षेत्र के बेंदरी गांव के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें एक तेज रफ्तार कार ने दो बाइक समेत एक सवारी ऑटो को टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चला रहे एक युवक की मौकें पर मौत हो गई। साथ ही बाइक में पीछे बैठी युवती की हालत भी गंभीर बनी हुई है। इस घटना में कुल 10 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अभनपुर में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

ये पूरी घटना मंगलवार दोपहर 3 बजे के आसपास की है। एक तेज रफ्तार कार रायपुर से धमतरी की ओर जा रही थी। तभी बेंदरी गांव के पास कार चालक ने रफ्तार में नियंत्रण खो दिया और अपने सामने चल रहे दो बाइकों को एक के बाद एक पीछे से टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक एक बाइक में कोटा निवासी पवन सिंह अपनी दोस्त इशा नायक को बैठाकर चला रहा था। तो वही दूसरी दोपहिया को करण राठौर 2 अन्य युवतियों को बैठाकर चला रहा था। कार से टक्कर लगते ही पवन सिंह की मौके पर मौत हो गई। साथ ही ईशा भी बुरी तरह घायल हो गई।उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इसके अलावा दूसरे दोपहिया में सवार युवक युवतियां भी एक्सीडेंट से घायल हो गए है।

मुक्तांगन घूमने जा रहे थे युवक और युवतियां,उसी दौरान ये हादसा हुआ।

मुक्तांगन घूमने जा रहे थे युवक और युवतियां,उसी दौरान ये हादसा हुआ।

रफ्तार में ऑटो को भी मारी टक्कर

कार दोपहिया गाड़ियों को टक्कर मारकर डिवाइडर के उस पार के लेन में चली गयी। तभी सामने अभनपुर से रायपुर की ओर आ रही सवारी ऑटो पर जा भिड़ी। इस ऑटो में ड्राइवर समेत 6 लोग सवार थे। इन्हें भी चोटें आई है।

हादसे में घायल लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है।

हादसे में घायल लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है।

मुक्तांगन घूमने जा रहे थे युवक-युवतियां

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोपहिया में सवार युवक-युवतियां रायपुर के अलग-अलग इलाकों के रहने वाले हैं। ये नवा रायपुर के मुक्तांगन घूमने के लिए जा रहे थे। इसी बीच ये हादसा हो गया। अभनपुर टीआई शील आदित्य सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर घायलों को अस्पताल रिफर किया गया है, एक युवक की मौत हुई है। फिलहाल धमतरी का रहने वाला कार चालक तेज कुमार दीवान को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular