Tuesday, May 14, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: आपसी विवाद के बाद एक छात्रा ने खाया जहर... 8वीं में...

CG: आपसी विवाद के बाद एक छात्रा ने खाया जहर… 8वीं में पढ़ने वाली लड़कियां आपस में भिड़ीं; अस्पताल में कराया गया भर्ती

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ में सुकमा जिले में 8वीं क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा ने जहर खा लिया है। तबीयत बिगड़ी तो उसे रात में ही आनन-फानन में अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि पोटाकेबिन में छात्राओं के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद छात्रा ने सुसाइड करने का प्रयास किया। मामला एर्राबोर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, छात्रा एर्राबोर के पोटाकेबिन में रहकर पढ़ाई करती है। शनिवार की रात खाना खाने के बाद सारी छात्राएं अपने कमरे में ही बैठी हुई थीं। इसी बीच कुछ छात्राओं के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। फिर इनमें से एक छात्रा ने छिपते-छिपाते किसी नशीली पदार्थ का सेवन कर लिया। कुछ देर बाद उसकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी। इसके बाद वहां मौजूद अन्य छात्राओं ने अधीक्षिका को इसकी जानकारी दी।

फिर उसे कोंटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टर ने छात्रा का प्रारंभिक उपचार किया और बेहतर इलाज के लिए सुकमा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल में छात्रा का इलाज अभी जारी है। फिलहाल उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। उधर, प्रशासन की टीम भी पोटाकेबिन की अन्य छात्राओं से बातचीत कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular