Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: दंतैल हाथी ने महिला को कुचलकर मार डाला... बस स्टैंड होते...

CG: दंतैल हाथी ने महिला को कुचलकर मार डाला… बस स्टैंड होते हुए दर्रीपार ईंट भट्ठा पहुंचा, शहर में हाथी को देख लोगों में दहशत; अलर्ट जारी

गरियाबंद: जिले के फिंगेश्वर शहर में शनिवार को दंतैल हाथी ने महिला को कुचलकर मार डाला। महिला शौच के लिए बाहर निकली थी। दरअसल शुक्रवार रात दो बजे एक दंतैल हाथी फिंगेश्वर शहर में घुस गया। वो बस स्टैंड होते हुए दर्रीपार ईंट भट्ठा पहुंच गया, जहां वन विभाग ने लोगों को अलर्ट जारी किया, लेकिन अचानक हाथी ग्राम बोरिद पहुंच गया और महिला को मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम बोरिद की रहने वाली 50 वर्षीय महिला शौच के लिए शनिवार सुबह बाहर निकली थी। इसी दौरान उसका सामना दंतैल हाथी से हो गया। दंतैल हाथी अपने दल से भटककर यहां पहुंच गया था। उसने भागने की कोशिश की, लेकिन हाथी ने उसे सूंड से ऊपर उठाकर पटक दिया और फिर कुचलकर मार डाला।

दंतैल हाथी शहर में घुसा।

दंतैल हाथी शहर में घुसा।

इधर घटना से गांववालों में आक्रोश है। उनका कहना है कि लगातार जंगली जानवर रिहायशी इलाकों और बस्तियों में पहुंच रहे हैं, लेकिन वन विभाग हाथ पर हाथ धरे बैठा हुआ है। जिसके कारण लोग जंगली जानवरों के शिकार बन रहे हैं। इधर वन विभाग ने हाई अलर्ट जारी किया है। विभाग ने लोगों को हाथियों से दूर रहने, जंगल की ओर नहीं जाने की हिदायत दी है।

घटनास्थल पर लोगों की भीड़।

घटनास्थल पर लोगों की भीड़।

कई लोग हाथियों को देख उनके पास जाकर फोटो-वीडियो बनाने लगते हैं, इसके लिए भी वन विभाग ने अलर्ट जारी किया है। इधर हाथियों के सीधे शहर में पहुंच जाने से लोगों में दहशत का माहौल है। मृत महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular