Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े युवक का अपहरण.. पति को बचाने...

CG: बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े युवक का अपहरण.. पति को बचाने आई पत्नी को गोली मारने की दी धमकी, सरपंच को भी दिखाया कट्टा

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर: जिले में बंदूक की नोक पर दिनदहाड़े एक युवक के अपहरण का मामला सामने आया है। युवक गुरुवार की दोपहर अपने घर पर था, इसी दौरान वाहन में सवार होकर 7-8 बदमाश आए और उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठाने लगे। ये देख उसकी पत्नी बदमाशों से भिड़ गई, तो उसे बंदूक निकालकर दिखाया और कहा कि विरोध करने पर गोली मार देंगे। मामला जनकपुर थाना क्षेत्र का है।

इसके बाद बदमाश महाजन कुशवाहा को वाहन में बैठाकर ले गए। रास्ते में अपहृत युवक ने सरपंच वीरेंद्र सिंह से मदद मांगी, तो बदमाशों ने उसे भी गोली मारने की धमकी दी। रिपोर्ट पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। मामला रुपए के पुराने लेनदेन का बताया जा रहा है। मनेंद्रगढ-चिरमिरी-भरतपुर जिले के जनकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सिंगरौली निवासी महाजन कुशवाहा (38 वर्ष) गुरुवार की दोपहर करीब 3.30 बजे अपने घर पर था। इसी दौरान गाड़ी में सवार होकर 7-8 लोग आए। उन्होंने युवक को अपने साथ चलने के लिए कहा।

अपहृत युवक की पत्नी सुशीला कुशवाहा।

अपहृत युवक की पत्नी सुशीला कुशवाहा।

इस पर युवक महाजन कुशवाहा ने मजदूरों को पेमेंट करने की बात कही। इसके बाद बदमाश उसे खींचकर गाड़ी तक ले गए। ये देखकर उसकी पत्नी सुशीला कुशवाहा उनसे भिड़ गई, तो युवकों ने बंदूक निकाल लिया और पत्नी को गोली मार देने की धमकी दी। फिर पत्नी से छुड़ाकर युवक को वहां से लेकर फरार हो गए। मामला रुपए के पुराने लेन-देन का बताया जा रहा है।

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

अपहृत युवक की पत्नी और अन्य परिजनों की सूचना पर जनकपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इस संबंध में जनकपुर थाना प्रभारी एमएल शुक्ला ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और पीड़ित को उनके चंगुल से छुड़ा लिया जाएगा।

सरपंच वीरेंद्र सिंह।

सरपंच वीरेंद्र सिंह।

एक आरोपी को पहचानती है पत्नी

अपहृत युवक की पत्नी सुशीला कुशवाहा ने पुलिस को बताया कि वह बदमाशों में से एक को पहचानती है। उसने आरोपी का नाम ग्राम बुढ़ार निवासी लल्लू बताया। उसने कहा कि बाकी किसी को भी वह नहीं जानती है।

सरपंच को भी गोली मारने की दी धमकी

आरोपी जब युवक का अपहरण करके ले जा रहे थे, तब रास्ते में सरपंच वीरेंद्र सिंह को देखकर अपहृत युवक ने उनसे मदद मांगी। यह देख सरपंच ने बदमाशों का वाहन रोक लिया। इस दौरान बदमाशों ने उसे भी गोली मारने की धमकी दी। सरपंच ने बताया कि महाजन कुशवाहा ने उसे रोकते हुए कहा था कि सरपंच मुझे बचा लो, तो वह रुक गया था। इधर एक बदमाश ने उसके सामने कट्टे में गोली भरी और दिखाते हुए कहा कि शांत रहो और यहां से निकल जाओ, वरना गोली मार देंगे। सरपंच ने बताया कि आरोपी उसे डोंगरा की तरफ लेकर गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular