Thursday, October 24, 2024




Homeछत्तीसगढ़CG: डॉक्टर की कार का एक्सीडेंट.. अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकराई,...

CG: डॉक्टर की कार का एक्सीडेंट.. अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकराई, एक की मौत, सीनियर डॉक्टर की हालत गंभीर

कांकेर: जिले के नेशनल हाईवे- 30 (रायपुर-जगदलपुर) में चारामा के पास सीनियर डॉक्टर की कार हादसे का शिकार हो गई। ट्रक के साथ टक्कर में उनके कार ड्राइवर की मौत हो गई है, वहीं डॉक्टर प्रदीप क्लाडियस की हालत गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए चारामा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना चारामा थाना क्षेत्र में हुई।

जानकारी के मुताबिक, जिला अस्पताल के रिटायर्ड बाल एवं शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर प्रदीप क्लाडियस अपने ड्राइवर जालम सिंह के साथ कार से धमतरी से कांकेर की ओर आ रहे थे। तभी चारामा के ठीक पहले माहुद के नजदीक उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ड्राइवर जालम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि डॉक्टर प्रदीप की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें चारामा में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

कार हुई दुर्घटनाग्रस्त।

कार हुई दुर्घटनाग्रस्त।

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर मार्ग बहाल करवाया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। चारामा थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि सड़क किनारे खड़े ट्रक के कारण हादसा हुआ है। जिसमें एक शख्स की मौत हुई है, जबकि एक घायल है। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

सड़क किनारे बेतरतीब खड़े वाहनों से हो रहे हादसे

एनएच- 30 के किनारे बेतरतीब तरीके से ट्रक चालकों के द्वारा वाहन खड़े करने के कारण आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। 17 फरवरी को कांकेर जिले के चारामा थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में पिता और बेटी की मौत हो गई, वहीं पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। ये हादसा भी नेशनल हाईवे- 30 पर ही हुआ था। घायल महिला को इलाज के लिए चारामा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

कार हुई हादसे की शिकार।

कार हुई हादसे की शिकार।

जानकारी के मुताबिक, ग्रामीण खजूरनाथ सोनकर (50 वर्ष) अपनी पत्नी अनीता सोनकर और अपनी बेटी खोमेश्वरी (21 वर्ष) के साथ बाइक से अपने गांव लाल माटवाड़ा से चारामा जाने के लिए निकले थे। चारामा पहुंचने से ठीक पहले एक ढाबे के नजदीक खड़ी ट्रक से उनकी बाइक की सीधी टक्कर हो गई। हादसे में बाइक चला रहे खजूरनाथ की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि उसकी पत्नी और बेटी को इलाज के लिए चारामा अस्पताल लाया गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular