Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार.. स्कूल जा रही नाबालिग को रास्ते में...

CG: छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार.. स्कूल जा रही नाबालिग को रास्ते में रोककर की गंदी बात; विरोध करने पर मारे थप्पड़

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में जंगल के रास्ते से स्कूल जा रही छात्रा का रास्ता रोककर छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।यहां खोडरी में पढ़ने के लिए अपनी सहेलियों के साथ साइकिल से जा रही एक नाबालिग छात्रा को जोगीसार के रहने वाले दीपक बैगा उर्फ लल्लू (18 वर्ष) ने रोक लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। घटना 21 जनवरी की है।

आरोपी ने छात्रा के साथ बदतमीजी की और उससे गलत बातें कीं। छात्रा के विरोध करने पर आरोपी ने उसे 3-4 थप्पड़ भी मार दिए। जैसे-तैसे आरोपी के चंगुल से छूटकर छात्रा स्कूल पहुंची और घटना की जानकारी शिक्षकों को दी। शिक्षकों ने तुरंत छात्रा की बात परिजनों से करवाई। इसके बाद परिजनों ने गौरेला थाने में मामला दर्ज कराया। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो (Protection of Children from Sexual Offences Act) एक्ट के तहत केस दर्ज किया।

गौरेला थाना पुलिस ने आरोपी पर की कार्रवाई।

गौरेला थाना पुलिस ने आरोपी पर की कार्रवाई।

आरोपी पर धारा 341, 294, 323, 354(क)(1)(iv),354(घ), 34, 12 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी दीपक बैगा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि 23 जनवरी को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular