Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: नदी में डूबने से सहायक सचिव की मौत... गणेश विसर्जन करने...

CG: नदी में डूबने से सहायक सचिव की मौत… गणेश विसर्जन करने के दौरान हुआ हादसा, 15 घंटे बाद मिला शव; पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया अस्पताल

दंतेवाड़ा/बीजापुर: छ्त्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा-बीजापुर जिले की सरहद पर उफनती नदी में डूबने से पंचायत के सहायक सचिव की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, गणेश भगवान की मूर्ति का विसर्जन करने के दौरान हादसा हुआ है। सुबह गोताखोरों की टीम ने शव को खोज लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। मामला बांगापाल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सहायक सचिव का नाम नारायण कुंजाम है। जो दंतेवाड़ा जिले के बड़े तुमनार गांव का पंचायत सहायक सचिव था। 28 सितंबर की शाम करीब 5 बजे गांव के लोगों के साथ भगवान गणेश की मूर्ति का विसर्जन करने तुमनार नदी गया हुआ था। बताया जा रहा है कि, मूर्ति विसर्जित करने के बाद सभी लोग पानी से बाहर आ गए थे। लेकिन नारायण कुंजाम बाहर नहीं आया।

गहरे पानी में जाने की वजह से वह डूब गया था। गांव वालों ने उसे ढूंढने का भी प्रयास किया, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया था। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। गोताखोरों की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। लेकिन रात होने की वजह से शव को नहीं ढूंढा जा सका था।

वहीं आज सुबह करीब 6 बजे गोताखोर शव को खोजने में जुटे। करीब 7 से 8 बजे के बीच शव को खोज लिया गया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। गीदम थाना प्रभारी सलीम खाखा ने बताया कि, मृतक गीदम थाना क्षेत्र का रहने वाला था। लेकिन, हादसा नेलसनार में हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular