Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सड़क दुर्घटना में बीईसी के छात्र की मौत... होली के दिन...

CG: सड़क दुर्घटना में बीईसी के छात्र की मौत… होली के दिन बुझा घर का चिराग, घर वालों को रो-रोकर बुरा हाल

भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई में होली के दिन एक तेज रफ्तार कार ने एक घर का चिराग बुझा दिया। इस सड़क दुर्घटना में ग्राफिक्स एंड एनीमेशन से बीईसी कर रहे छात्र परविंदर सिंह बरहा उर्फ चीकू (23 साल) की मौत हो गई। जामुल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जामुल पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें बुधवार शाम सूचना मिली थी हाउसिंग बोर्ड एसबीआई के पास एक बाइक सवार कार से टकरा गया है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। उन्होंने चीकू को 112 एंबुलेंस एंबुलेंस से लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने उसे ब्राड डेड घोषित कर दिया। जामुल टीआई याकूब मेमन का कहना है कि पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि चीकू की बाइक को कार वाले ने टक्कर मारी है या फिर वह खुद ही कार से टकराकर दूसरी बाइक से टकराया है। इसके लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

परविंदर अपनी माता पिता और बहन के साथ

परविंदर अपनी माता पिता और बहन के साथ

पिता की है कार रिपेयरिंग शॉप

चीकू के पिता देवेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी नंदनी रोड में कार रिपेयरिंग की शॉप है। उनके एक बेटा चूकी और 17 साल की बेटी तनीषा हैं। बेटा खरोरा युनीवर्सिटी से ग्राफिक्स एंड एनीमेशन में बीईसी फाइनल सेमेस्टर में था। होली के दिन वो घर वालों से बोल कर निकला था कि वो अपने दोस्तों के पास जा रहा था। इसके बाद वो हाउसिंग बोर्ड में अपने दोस्तों से मिला। यहां से वो नंदिनी रोड की तरफ जा रहा था। तभी एसबीआई के सामने ये दुर्घटना हो गई।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घर का चिराग बुझ जाने से देवेंद्र और उनके पूरे परिवार में मातम पसरा है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। देवेंद्र सिंह का कहना है कि उनका बेटा एनीमेशन के क्षेत्र में करियर बनाना चाहता था। घर वालों ने भी उसको लेकर बड़े-बड़े अरमान सजाए थे, लेकिन वो सब चूर चूर हो गए।

सुपेला अस्पताल में होली के दिन पहुंची 10 से अधिक डेड बॉडी

पुलिस ने होली में लॉ एंड आर्डर को मेंटेन करने के लिए पुरे शहर में गश्त की थी। साथ ही पेट्रोलिंग भी सभी थानों में तेज हुई थी। इसके बाद भी होली में खून खराबा रुक नहीं पाया। यहां एक युवक का सरेराह मर्डर से लेकर चाकू बाजी और कई सड़क दर्घटनाएं हुई। इसमें कई लोगों को मौत हुई। अकेले लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला के मरचुरी में एक दिन में 10 से अधिक डेड बॉडी पोस्टमार्टम के लिए पहुंची है। आज इन सभी शवों का पीएम किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular