Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG ब्रेकिंग: BJP नेता की गोली मारकर हत्या... पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष...

CG ब्रेकिंग: BJP नेता की गोली मारकर हत्या… पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष थे, पुराना बाजार में अज्ञात लोगों ने की फायरिंग; पुलिस ने की नाकेबंदी

Kanker: कांकेर के पखांजूर में पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष और बीजेपी नेता असीम राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। रविवार देर शाम करीब 8 बजे को अज्ञात लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। फायरिंग पखांजूर के पुराना बाजार में हुई। गोली लगने के बाद उन्हें अस्पताल लाया गया जहां उन्हें डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

अस्पताल में भारी संख्या में लोग और बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद हैं। बताया जा रहा है इन पर 8 साल पहले भी आपसी रंजिश में हमला किया गया था। वहीं अभी पखांजूर नगर पंचायत में अध्यक्ष पद को लेकर विवाद चल रहा है।

अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई

अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई

15 जनवरी को अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग

पखांजूर नगर पंचायत में अभी कांग्रेस का कब्जा है। यहां कांग्रेस के बप्पा गांगुली अध्यक्ष हैं जिनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव भी लाया गया है। 15 जनवरी को अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग भी होनी है।

बीजेपी नेता असीम राय की गोली मारकर हत्या की गई

बीजेपी नेता असीम राय की गोली मारकर हत्या की गई

9 महीने में 8 नेताओं की हत्या

इससे पहले 20 अक्टूबर को मोहला-मानपुर में भी एक बीजेपी नेता की हत्या की गई थी। 9 महीने में नक्सलियों ने 8 नेताओं की हत्या की है। इनमें 3 नारायणपुर जिले से ही थे। 10 फरवरी को नारायणपुर के ही बीजेपी उपाध्यक्ष सागर साहू की हत्या की गई थी। हालांकि अभी असीम राय की हत्या आपसी रंजिश में हुई या नक्सलियों ने की यह साफ नहीं हो पाया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular