Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: देवर ने भाभी और भतीजे को मार डाला... सब्बल से सिर...

CG: देवर ने भाभी और भतीजे को मार डाला… सब्बल से सिर और गर्दन पर वार, शराब के लिए मांग रहा था पैसे

Mahasamund: महासमुंद में एक युवक ने अपनी भाभी और भतीजे को मार डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग निकला। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी भाभी से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे, लेकिन उसने इनकार कर दिया। यही इनकार आरोपी देवर को नागवार गुजरा।

पतेरापाली गांव निवासी गैंदू ठाकुर का भाई 30 वर्षी पोखराज ठाकुर आदतन शराबी है। वो अक्सर नशे में लड़ाई-झगड़ा करता था। वारदात वाले दिन भी वो नशे में था। वो और शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था। पैसे नहीं मिले तो उसने भाभी और मासूम भतीजे पर सब्बल से हमला कर दिया।

वारदात के बाद घर के बाहर बैठे आस-पड़ोस के लोग।

वारदात के बाद घर के बाहर बैठे आस-पड़ोस के लोग।

भाई की गैर मौजूदगी में की वारदात

मंगलवार की सुबह मृतका तुलसी का पति गैंदू काम पर गया था। उसकी मां भी किसी काम से बाहर गई थी। घर में तुलसी अपने पांच साल के बेटे के साथ थी। दोपहर दो बजे के आसपास उसका देवर पोखराज घर आया। शराब पीने के लिए पैसे मांगे। जब तुलसी ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो पोखराज तमतमा उठा। उसने पहले तो झगड़ा किया और तैश में आकर सब्बल से भाभी और भतीजे के सिर और गर्दन पर वार कर दिया।

महासमुंद में देवर ने भाभी और भतीजे की हत्या कर दी।

महासमुंद में देवर ने भाभी और भतीजे की हत्या कर दी।

दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद पोखराज घर से भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में पड़ी खून से लथपथ लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस पोखराज की तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular