Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बिलासपुर में दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग... खरीदारी करने मार्केट जा रही महिला...

CG: बिलासपुर में दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग… खरीदारी करने मार्केट जा रही महिला को लुटेरों ने बनाया शिकार, बाइक सवार दो युवक छीन ले गए सोने की चेन

BILASPUR: बिलासपुर में बेटी और बहन के साथ खरीदारी करने के लिए बाजार जा रही महिला के गले से लुटेरों ने दिनदहाड़े चेन लूट लिया। ऑटो का इंतजार कर रही महिला के पास आए बाइक सवार दो युवकों ने अचानक गले में झपट्‌टा मारा और सोने की चेन लूटकर भाग गए। महिला की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है।

मूलत: मुंगेली निवासी लीना गोस्वामी (38) पति ज्ञानेश (38) गृहिणी हैं। वे तीज मनाने के लिए अपने मायके तोरवा हेमूनगर आई थीं। बीते19 सितंबर की शाम करीब 6 बजे वे अपनी बेटी और छोटी बहन के साथ कपड़े खरीदने के लिए बुधवारी बाजार जाने के लिए निकली थीं। बाजार में खरीदारी करने के बाद तीनों गुपचुप खाने के लिए रुक गईं। फिर घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रहीं थीं।

पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

बाइक सवार युवक आए और गले में झपट्‌टा मार कर लूट लिए सोने चेन
अभी महिला सड़क किनारे खड़ी थी, तभी बाइक सवार दो युवक उनके पास आए। अचानक पीछे बैठे युवक ने लीना गोस्वामी के गले में झपट्‌टा मारा और सोने की चेन छीन कर भाग निकले। महिला कुछ समझ पाती और शोर मचाती, तब तक लुटेरे दूर भाग गए थे।

लोगों ने किया पीछा, भाग निकले बाइकर्स
महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने बाइक सवार युवकों को पकड़ने कोशिश की। कुछ दूर तक उनका पीछा भी किया। लेकिन, बाइकर्स लुटेरे फर्राटे मारते हुए भाग गए। महिला ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। उनकी शिकायत पर पुलिस ने बाइक सवार युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular