Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : चरणदास महंत बोले- नवीन जिंदल को जूते मारना चाहिए, नेता...

CG : चरणदास महंत बोले- नवीन जिंदल को जूते मारना चाहिए, नेता प्रतिपक्ष ने कहा- हमारी सरकार की हार भी भूपेश, मंत्रियों और हमारी गलतियों की वजह से हुई

Rajnandgaon: राजनांदगांव में नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि, ​​​​​​​​​​​​​नवीन​​​​​​​ जिंदल ने रायगढ़ और पूरे खदानों को लूट लिया। हम छत्तीसगढ़ियों की ऐसी-तैसी की है। हमें कहने में शर्म नहीं है। हम ही सिर पर चढ़ाकर रखे थे। ऐसे लोगों को तो हमें जूते से मारना चाहिए। हमारी सरकार की हार भी भूपेश, मंत्रियों और हमारी गलतियों की वजह से हुई है।

दरअसल, चरणदास महंत राजनांदगांव में भूपेश बघेल की नामांकन रैली में शामिल होने पहुंचे थे। जहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, अगली बार​​​​​​​ भूपेश बघेल या कोई और सीएम बनेंगे, तो जो कांग्रेस छोड़े हैं, उनको दोबारा नहीं लेना है। ना हमें पैसे से मतलब है और ना कौड़ी से मतलब है।

उन्होंने कहा कि, कांग्रेस में जिसे पा रही है, बीजेपी उसे लेकर जा रही है। पता नहीं क्या हो गया है। हम बड़े-बड़े आदमी लोग बेवकूफ बनते देख रहे हैं।

नामांकन के दौरान भूपेश बघेल और चरणदास महंत।

नामांकन के दौरान भूपेश बघेल और चरणदास महंत।

‘भूपेश-मंत्रियों और हमारी वजह से हुई हार’

वहीं, मीडिया से बातचीत में चरणदास महंत ने कहा कि, पूर्व सीएम भूपेश बघेल, हमारे मंत्रियों, कार्यकर्ताओं और मुझसे हुई गलतियां के कारण ही हमारी सरकार की हार हुई है। जितने काम भूपेश की सरकार ने किया है, उतना काम बीजेपी भी नहीं कर पाई है। न ही कर पाएगी।

‘होटल में बैठकर उगाही कर रहे मंत्री’

डिप्टी सीएम अरुण साव को अभी दो महीने हुए हैं, वो कितने समय तक रह पाते या चला पाते, वो कुछ दिनों में पता चलेगा। अभी लोकसभा चुनाव है, इसलिए सब चुप हैं। उन्होंने कहा कि होटल में बैठकर मंत्री लोग उगाही कर रहे हैं। ये मुझे नहीं कहना चाहिए, लेकिन कह रहा हूं। बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार हो रहा है।

‘कोरबा में अभी माहौल नहीं बना है’

जिंदल को बेवकूफ बनाकर बीजेपी ने अपनी पार्टी में शामिल कर ली। उनकी मां जरूर दबाव में गई होंगी। कोरबा लोकसभा को लेकर उन्होंने कहा कि, कोरबा में अभी माहौल बना नहीं है। माहौल तो अभी फॉर्म भरने के बाद बनेगा। चुनाव में उतरने के बाद माहौल बनाएंगे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular