Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: छत्तीसगढ़ी एक्टर अनुपम भार्गव की सड़क हादसे में मौत... पत्नी की...

CG: छत्तीसगढ़ी एक्टर अनुपम भार्गव की सड़क हादसे में मौत… पत्नी की हालत गंभीर; रायपुर-बिलासपुर हाईवे पर ओवरटेक करते समय ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर

रायपुर से बिलासपुर लौटते समय ट्रेलर ने कार को रौंदा। छत्तीसगढ़ी एक्टर अनुपम भार्गव की मौत, पत्नी की हालत गंभीर। - Dainik Bhaskar

रायपुर से बिलासपुर लौटते समय ट्रेलर ने कार को रौंदा। छत्तीसगढ़ी एक्टर अनुपम भार्गव की मौत, पत्नी की हालत गंभीर।

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ी एक्टर अनुपम भार्गव (38) की गुरुवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। उनकी पत्नी की हालत गंभीर है। अनुपम रात करीब 9 बजे पत्नी निकिता जायसवाल के साथ रायपुर से अपने घर बिलासपुर लौट रहे थे। तभी रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है कि सरगांव क्षेत्र के किरना के पास ट्रेलर को ओवरटेक करने के दौरान हादसा हुआ है। टक्कर इतनी भीषण थी कि बेकाबू होकर कार हाईवे से नीचे उतर गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जिससे एक्टर और उनकी पत्नी कार के अंदर ही फंस गए।

रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर ट्रेलर की टक्कर से क्षतिग्रस्त कार में फंसे रहे एक्टर अनुपम और पत्नी निकिता।

रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे पर ट्रेलर की टक्कर से क्षतिग्रस्त कार में फंसे रहे एक्टर अनुपम और पत्नी निकिता।

पत्नी की हालत गंभीर

आसपास के लोगों और राहगीरों ने देखा तो हादसे की सूचना डायल 112 को दी। इसके बाद सरगांव पुलिस पहुंची और घायल एक्टर और उनकी पत्नी को बाहर निकालकर एंबुलेंस से सिम्स भेजा। जहां जांच के बाद अनुपम भार्गव को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल पत्नी निकिता को अपोलो अस्पताल रेफर किया गया है।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों के स्टार बन गए थे अनुपम भार्गव।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों के स्टार बन गए थे अनुपम भार्गव।

एक्शन, कॉमेडी और रोमांस में माहिर थे अनुपम

सरकंडा के सूर्या विहार निवासी अनुपम भार्गव छत्तीसगढ़ी फिल्मों के स्टार थे। कॉमेडी, एक्शन के साथ ही रोमांस के अभिनय में वे माहिर थे। अनुपम ने स्थानीय समाचार और केबल चैनल में हास्य व्यंग्य किया। 2008 में वे एफएम रेडियो में जॉकी बने। फिर 2016 में तीन ठन भोकवा फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

छत्तीसगढ़ अभिनेता अनुपम भार्गव और पत्नी निकिता जायसवाल।

छत्तीसगढ़ अभिनेता अनुपम भार्गव और पत्नी निकिता जायसवाल।

जिमी कांदा से बनी थी पहचान

पहली ही फिल्म तीन ठन भोकवा फिल्म हिट रही। फिर इसकी सीक्वल तीन ठन भोकवा रिटर्न भी बनी। अनुपम, टिकट टू हॉलीवुड, हमर फैमली नंबर वन, मिशन छत्तीसगढ़, रजनी, जिमी कांदा, खांटी मितान, कृष्णा अनुज जैसी कई हिट फिल्मों में एक्टिंग कर चुके थे। ​​​​​जिमी कांदा से अनुपम को नई पहचान मिली थी।

हंसते-हंसते सबको रुला गया अनुपम

अनुपम ने कई फिल्मों का निर्देशन भी किया है। एक्टिंग के साथ-साथ उन्होंने जिमी कांदा फिल्म का निर्देशन किया था। अनुपम की मौत की खबर ने बिलासपुर सहित छत्तीसगढ़ के उनके प्रशंसकों को रुला दिया।

अनुपम अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे।

अनुपम अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे।

माता-पिता के इकलौते बेटे थे अनुपम

अनुपम अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे। सूर्या विहार में उनका किराए पर मकान है। इकलौते बेटे की इस तरह अचानक मौत के बाद माता-पिता के साथ ही परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular