Friday, April 19, 2024
Homeकवर्धाCG: चौकीदार को बंधक बनाया, 35 लाख का सामान ले भागे.. नेशनल...

CG: चौकीदार को बंधक बनाया, 35 लाख का सामान ले भागे.. नेशनल हाइवे पर ट्रांसपोर्ट नगर की घटना, ट्रक में लादकर ले गए सामान, जांच शुरू

कवर्धा: नेशन हाइवे पर ट्रांसपोर्ट नगर स्थित शिव ऑटो पार्ट्स दुकान में लूट की वारदात हुई। घटना 28-29 दिसंबर की दरमियानी रात की है। लुटेरों ने दुकान के बाहर सो रहे चौकीदार के हाथ- पैर रस्सी से बांधकर ट्रक के केबिन पर चढ़ा दिया। वहीं दुकान से करीब 35 लाख कीमती सामान ट्रक में लादकर लुटेरे फरार हो गए।

खास बात यह है कि जिस दुकान में लूट हुई, वहां सीसी कैमरे नहीं लगे थे। सड़क के दूसरी ओर दुकान में लगे कैमरे में लूट में उपयोग ट्रक की तस्वीरें कैद हुई है। ट्रांसपोर्ट नगर कवर्धा में शिव ऑटो पार्ट्स दुकान हैं। घटना की रात चौकीदार उदल यादव निवासी रामनगर कवर्धा दुकान के बाहर सो रहा था। रात में तीन अज्ञात लुटेरे आए।

चौकीदार को दबोचा और उसके हाथ- पैर रस्सी से बांधकर व मुंह दबाकर ट्रक के ऊपर केबिन में चढ़ा दिया। इसके बाद दुकान के चार में से दूसरे शटर का ताला तोड़ा। दुकान से दो ट्रकों में टायर, ग्रीस बाल्टियां व करीब 35 लाख के सामान लादकर फरार हो गए।

गन्ने के खेत में चौकीदार को छोड़कर लुटेरे फरार

लूट के बाद लुटेरे पोंडी की ओर भागे। रास्ते में ग्राम सिंघनपुरी के पास रोड किनारे ट्रकों को रोका। ट्रक के केबिन से चौकीदार को उतारा और गन्ना खेत में छोड़कर फरार हो गए। चौकीदार किसी तरह हाथ- पैर की रस्सी खोलकर खेत से बाहर आया। चौकीदार ने बताया कि लुटेरों में से एक ने पगड़ी पहना हुआ था, दूसरा दुबला- पतला था। उनकी बातचीत के लहजा बिहारी जैसा लगना बताया है। पुलिस ने धारा 394 के तहत लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular