Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : कार और ट्रेलर की भिड़ंत, 2 की मौत, शादी समारोह...

CG : कार और ट्रेलर की भिड़ंत, 2 की मौत, शादी समारोह में शामिल होने झारखंड जा रहा था परिवार; दो की हालत गंभीर

सूरजपुर: जिले के विश्रामपुर से शादी समारोह में शामिल होने के लिए झारखंड जा रहे कार सवारों को भदुआ घाटी पर ट्रेलर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार दो महिलाओं की मौत हो गई। तीन अन्य सवार घायल हो गए। घायलों को गढ़वा अस्पताल से अंबिकापुर रेफर कर दिया गया है।

मस्जिद गली निवासी व्यवसायी वसीम अंसारी (39) अपने परिवार के साथ कार क्रमांक सीजी 15 डीसी 9690 में सवार होकर गढ़वा के लिए रवाना हुए थे। दोपहर करीब 1.30 बजे अंबिकापुर-गढ़वा मुख्यमार्ग में रामानुजगंज की सीमा से 20 किलोमीटर दूर भदुआ घाटी में ट्रेलर क्रमांक सीजी 04 पीबी 8431 से भिड़त हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

दो महिलाओं की मौत, तीन घायल

हादसे में कार सवार विश्रामपुर निवासी गजाला उर्फ ब्यूटी खातून (32) और नफीसा खातून (56) की मौत हो गई। वहीं, कार चला रहे वसीम अंसारी (39) और स्वीटी खातून (30) को गंभीर चोटें आई हैं। कार में सवार एक डेढ़ वर्षीय बच्चा सुरक्षित है।

घटना की सूचना पर रंका थाना प्रभारी अनिल कुमार नायक मौके पर पहुंचे और 108 वाहन की मदद से घायलों को रंका अस्पताल पहुंचाया। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को गढ़वा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

एसडीओपी रंका रोहित रंजन सिंह ने बताया कि, सभी कार सवार छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के हैं। हादसे के बाद ट्रेलर चालक घटनास्थल से फरार हो गया। कार सवार गढ़वा जिला मुख्यालय स्थित सोनपुरवा टोला में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

अंबिकापुर रेफर किए गए घायल

घायलों को गढ़वा से गंभीर अवस्था में अंबिकापुर जीवन ज्योति हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया है। घायलों को अंबिकापुर लाया जा रहा है। हादसे में घायल दोनों की हालत गंभीर है। डेढ़ वर्षीय बच्चे को चोटें नहीं आई हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular