Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: घर में घुसकर दिनदहाड़े लूट.. इंजीनियर को पिस्टल दिखाया और बाथरूम...

CG: घर में घुसकर दिनदहाड़े लूट.. इंजीनियर को पिस्टल दिखाया और बाथरूम में किया बंद, फिर पैसे लेकर भाग गए

Rajnandgaon: राजनांदगांव में दिनदहाड़े घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां आरोपियों ने एक इंजीनियर को पिस्टल दिखाया। इसके बाद उसे बाथरूम में बंद कर दिया और घर में रखे कैश लेकर भाग निकले हैं। मामला लालबाग थाना क्षेत्र का है।

नेशनल हाईवे 53 से लगे गार्डन सिटी में रहने वाले पंकज साहू पेशे से इंजीनियर हैं। वो रोज की तरह शनिवार को भी काम पर गए थे। इसके बाद दोपहर के वक्त खाना खाने के लिए घर आए थे। उसी दौरान उनके घर के पास एक युवक खड़ा था।

बताया गया कि पंकज जैसे ही घर के दरवाजे के पास पहुंचे। उन्होंने देखा दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। इस पर वो अंदर गए, तब अंदर एक आरोपी पहले से मौजूद था। इसके बाद दोनों आरोपियों ने इंजीनियर को घेर लिया। घेरने के बाद उसे पिस्टल दिखाया और बाथरूम में ले जाकर बंद कर दिया।

गार्डन सिटी सोसाइटी में लूट की वारदात हुई है।

गार्डन सिटी सोसाइटी में लूट की वारदात हुई है।

इसके बाद आरोपियों ने आलमारी में रखे 50 हजार कैश निकाले और बाहर रखा कैश उठाकर भाग निकले। घटना के बाद पंकज ने किसी तरह से बाथरूम का दरवाजा तोड़ा और बाहर आया। राहत की बात ये रही कि आरोपी उसका मोबाइल नहीं ले गए थे। जिसके चलते पंकज ने परिजनों को फोन किया। साथ ही अगले दिन पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है।

पंकज साहू।

पंकज साहू।

वही इस मामले में लालबाग थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर संजय नाग ने बताया कि लूट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई है। आरोपी सीसीटीवी कैमरे में नजर आए हैं। आरोपी सीसीटीवी फुटेज में दुर्ग की तरफ जाते दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular