Thursday, February 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सड़क पर बिछी किसान की लाश... अज्ञात वाहन की टक्कर से...

CG: सड़क पर बिछी किसान की लाश… अज्ञात वाहन की टक्कर से फटा सिर, बाहर निकल गया भेजा, बेटी करती रह गई पिता का इंतजार

बलौदा बाजार: रायपुर-बलौदाबाजार मुख्य मार्ग के घोटियां मोड़​​​​​​ में बाइक सवार किसान को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। किसान का नाम भरत मारकंडे है, जो पलारी के ग्राम बलौदी का रहने वाला था। पलारी थाना क्षेत्र का मामला है।

जानकारी के मुताबिक किसान बाइक से धान बेचने के लिए पंजीयन कराने सुबह घर से निकला था, तभी पलारी से 4 किलोमीटर पहले ही घोटियां मोड़ के पास हादसे का शिकार हो गया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि भरत का सिर पूरी तरह से फट गया। सिर से भेजा बाहर सड़क पर बिखर गया था।

सड़क पर पड़ी रही किसान की लाश

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बारिश हो रही थी, जिससे सड़क सुनसान थी। लाश सड़क पर ही पड़ी रही। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। वही परिजनों के आने के बाद शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

बेटी करते रह गई पिता का इंतजार, आई मौत की खबर

मृतक के बेटा अश्वनी ने बताया कि उनके पिता पंजीयन कराने के बाद वापसी में ग्राम तेलासी जाते, वहां छोटी बहन अनीता को तीज के लिए घर लाना था। पिता ने बहन को फोन कर तैयार रहने को बोल दिया था, लेकिन बेटी तीज के लिए पिता का इंतजार करते रह गई, पिता नहीं आए, उनकी मौत की खबर आ गई।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular