Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: नेशनल हाईवे पर मिली युवती की लाश... आंख-पेट पर चोट के...

CG: नेशनल हाईवे पर मिली युवती की लाश… आंख-पेट पर चोट के निशान, पास पड़ा था एक लाख का ब्लैंक चेक; 7 ATM कार्ड

सरगुजा/बलरामपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में रविवार देर रात एक युवती का शव नेशनल हाईवे पर मिला है। युवती के सिर और आंख पर चोट के निशान मिले हैं। पास ही उसका पर्स पड़ा हुआ था। उसमें कई ATM कार्ड, एक लाख रुपए का ब्लैंक चेक, नगदी और अन्य सामान मिला है। सूचना मिलने पर अगले दिन FSL की टीम मौके पर पहुंची है।

पुलिस ने बताया कि नेशनल हाइवे-343 पर औंराझरिया घाट के पास सड़क किनारे युवती का शव मिला है। रात को उसका शव मॉर्च्युरी में रखवा दिया गया था। प्रारंभिक जांच में युवती की मौत संदिग्ध लग रही है। युवती की शिनाख्त अंबिकापुर के ग्राम सपना निवासी पूजा पनिका (25) पुत्री सागर पनिका के रूप में हुई है।

पुलिस ने मौके से ATM कार्ड बरामद किए।

पुलिस ने मौके से ATM कार्ड बरामद किए।

कंप्यूटर सेंटर में काम करती थी युवती

पुलिस को युवती के पर्स से 7 ATM कार्ड, ब्लैंक चेक, 5070 रुपए, मोबाइल फोन मिला है। युवती की जूती घटनास्थल से करीब 10 फीट दूर मिली है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि पूजा अंबिकापुर के किसी कंप्यूटर सेंटर में काम करती थी। वह किसी से मिलने के लिए रामानुजगंज गई थी।​ ​​​​​​

आंख और पेट में चोट के निशान मिले हैं। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

आंख और पेट में चोट के निशान मिले हैं। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

विस्तृत जांच के बाद हो सकेगा स्पष्ट

बलरामपुर एसपी डॉ. लाल उमेद सिंह ने बताया कि युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि युवती की हत्या हुई है या फिर अन्य कोई कारण है। FSL टीम मौके पर जांच के लिए भेजी गई है। वह भी अपनी रिपोर्ट देगी। युवती रामानुजगंज गई थी या नहीं, पुलिस तस्दीक कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular