Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: क्लिनिक में फंदे से लटकती मिली युवती की लाश.. शाम से...

CG: क्लिनिक में फंदे से लटकती मिली युवती की लाश.. शाम से घर नहीं गई थी 20 साल की शिल्पी, मोबाइल पर हो रहा था विवाद

Durg: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई सेक्टर-6 ए मार्केट स्थित एक निजी क्लिनिक में काम करने वाली युवती की लाश मिली है। 20 साल की शिल्पी ठाकुर का शव क्लिनिक के ऊपर बने एक रूम में फंदे पर लटकता मिला है।

मृतिका की बड़ी बहन भी इसी क्लिनिक में काम करती है। डॉक्टर से पूछताछ में पता चला कि करीब तीन महीने से शिल्पी यहां काम कर रही थी। शनिवार शाम बड़ी बहन श्वेता को वो नजर नहीं आई। उसने श्वेता का कॉल भी रिसीव नहीं किया। बहन को लगा कि वो घर चली गई होगी।

क्लिनिक के बाहर बैठे परिजन।

क्लिनिक के बाहर बैठे परिजन।

क्लिनिक में आई स्पेशलिस्ट डॉक्टर वर्मा ने बताया कि शिल्पी के फोन नहीं उठाने के बाद हम क्लिनिक बंद कर घर चले गए। जिसके बाद रात में मुझे फ़ोन आया कि शिल्पी अभी तक घर पहुंची नहीं है। श्वेता ठाकुर ने फोन कर अंदेशा जताया कि क्लिनिक की चाबी शिल्पी के पास ही रहती है, कहीं शिल्पी क्लिनिक में ही तो नहीं रह गई। इसके बाद जब क्लिनिक जाकर देखा तो पता चला कि ऊपर का एक कमरे का दरवाजा अंदर से लॉक है।

मृतिका की मां।

मृतिका की मां।

क्लिनिक में जाकर शिल्पी को जब कॉल किया गया तो मोबाइल की आवाज उस रूम के अंदर से आ रही थी। डॉक्टर और शिल्पी के पिता के साथ पास के कुछ लोगों ने मिलकर रूम का दरवाजा तोड़ा। कमरे के अंदर शिल्पी की लाश फंदे पर लटकती मिली।

शिल्पी के परिजन क्लिनिक के सामने बैठ रहे।

शिल्पी के परिजन क्लिनिक के सामने बैठ रहे।

परिजनों और डॉक्टर से पूछताछ में ये भी पता चला है कि शिल्पी का किसी से फोन पर झगड़ा हो रहा था। उनको लगा कि किसी फ्रेंड से कोई मामूली बात हुई होगी। इसलिए उस पर ध्यान नहीं दिया गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular