Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: दो दिन बाद मिली युवक की लाश... तीज पर्व पर बहन...

CG: दो दिन बाद मिली युवक की लाश… तीज पर्व पर बहन को लेने जा रहा था, एनीकट पार करते नदी में बह गया

BILASPUR: बिलासपुर में एनीकट में बहने वाले युवक की लाश दो दिन बाद पुलिस ने बरामद कर लिया है। युवक तीज पर्व पर अपनी बहन को लेने के लिए जा रहा था। इसी दौरान एनीकट में उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह बाइक समेत नदी में बह गया था। मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है।

ईटवा पाली में अरपा नदी पर एनीकट बना गया है, जिसमें बारिश की वजह से ऊपर से पानी बह रहा है। सोमवार की शाम एनीकट में पानी का बहाव होने के बाद भी युवक नदी पार कर रहा था। तभी उसकी बाइक का बेलेंस बिगड़ गया और युवक बाइक समेत नदी में बह गया। इस दौरान उसकी बाइक एनीकट पर बने चबूतरे में फंस गया।

दो दिन से युवक की तलाश कर रही थी SDRF की टीम।

दो दिन से युवक की तलाश कर रही थी SDRF की टीम।

दो दिन से युवक की तलाश कर रही थी SDRF की टीम
इस घटना के बाद से पुलिस और SDRF की टीम अरपा नदी में युवक की तलाश कर रही थी। मंगलवार को पूरे दिन SDRF के जवान तीन से पांच किलोमीटर दूर तक उसकी तलाश करते रहे। लेकिन, युवक का कुछ पता नहीं चला। इधर, पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर युवक की पहचान ग्राम जैतपुर निवासी विशंभर केंवट के रूप में की। वह अपने पड़ोसी की बाइक लेकर तीज पर्व पर अपनी बहन को लेने के लिए चकरभाठा क्षेत्र के ग्राम सरवानी जाने के लिए निकला था।

बाइक समेत नदी में समा गया था युवक।

बाइक समेत नदी में समा गया था युवक।

आठ किलोमीटर दूर मिली युवक की लाश
दो दिन तक तलाश के बाद बुधवार को युवक की लाश मल्हार क्षेत्र के ग्राम ठाकुरदेवा के पास मिली है। युवक का शव बहकर आठ किलोमीटर दूर पहुंच गया था। शव को बहते देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने शव बाहर निकाला और पंचनामा व पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular