Tuesday, December 12, 2023
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पानी में तैरती मिली बुजुर्ग महिला की लाश... भाजी तोड़ने निकली...

CG: पानी में तैरती मिली बुजुर्ग महिला की लाश… भाजी तोड़ने निकली वापस नहीं लौटी, डूबने से मौत की आशंका; जांच में जुटी पुलिस

कबीरधाम: जिले के कवर्धा स्थित रेंगाखार गांव में बुजुर्ग महिला की लाश पानी में तैरती हुए मिली है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिटी कोतवाली थाना पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। पुलिस परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है।

मृतका का नाम दुखहलीन बाई कोसले (75 साल) और रेंगाखार गांव की रहने वाली थी। मृतका के बेटे ने बताया कि महिला रोज चारोटा भाजी तोड़ने सकरी नदी किनारे जाती थी। रविवार शाम भी महिला भाजी तोड़ने घर से निकली थी, लेकिन रात तक घर वापस नहीं आई। जिसके बाद बुजुर्ग महिला को खोजने परिजन निकले, लेकिन महिला का कहीं कुछ पता नहीं चल सका।

मृतका एक हाथ में पकड़ी हुई है चप्पल

सीटी कोतवाली थाना प्रभारी मोतीराम पटेल ने बताया कि सोमवार सुबह गांव के सकरी पुल के नीचे महिला की लाश पानी में तैरते हुए मिली। कोटवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। महिला के एक हाथ में चप्पल है। इससे ऐसा लग रहा है कि वह चप्पल हाथों में पकड़ कर नदी पार कर रही होगी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह का होगा खुलासा

अदांजा लगाया जा रहा है कि नदी पार करते समय महिला अचानक फिसल गई होगी और गहरे पानी में डूबने के कारण मौत हो गई। लाश बहकर पुल के नीचे आकर फंस गया होगा। थाना प्रभारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही वजह का पता चल पाएगा। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular