Wednesday, November 29, 2023
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: दिल्ली का गांजा डीलर रायपुर में गिरफ्तार... रेलवे स्टेशन पर ढूंढ...

CG: दिल्ली का गांजा डीलर रायपुर में गिरफ्तार… रेलवे स्टेशन पर ढूंढ रहा था ग्राहक, बैग से 14 लाख रुपए का गांजा जब्त

RAIPUR: रायपुर में पुलिस ने दिल्ली के एक गांजा डीलर को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने बैग में गांजा भरकर ग्राहक की तलाश कर रहा था। तभी पुलिस ने उसे घेर लिया। आरोपी के पास से डेढ़ लाख रुपए का गांजा बरामद हुआ है। यह पूरा मामला गंज थाना इलाके का है।

पुलिस की एन्टी क्राइम और साइबर यूनिट के नारकोटिक सेल को 5 अक्टूबर को सूचना मिली थी कि रेलवे स्टेशन के गेट नंबर 2 पर एक व्यक्ति अपने पास बैग रखा हुआ है। वो संदिग्ध तरीके से आसपास मौजूद लोगों से बातचीत कर रहा था। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर भेजी गई और उसे दबोच लिया गया।

आरोपी अपने बैग में गांजा भरकर ग्राहक की तलाश कर रहा था। तभी पुलिस ने धर दबोचा।

आरोपी अपने बैग में गांजा भरकर ग्राहक की तलाश कर रहा था। तभी पुलिस ने धर दबोचा।

पुलिस ने पूछताछ में उसने अपना नाम नीरज कुमार जाटव दिल्ली निवासी होना बताया। उसके बैग की तलाशी लेने पर डेढ़ लाख रुपए कीमती 14 किलो गांजा बरामद हुआ। गंज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुर SSP ने दिए है निर्देश

रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल ने सभी अफसरों और थाना प्रभारियों को निर्देश दिए है कि नशे का काला कारोबार करने वाले लोगों पर सख्त एक्शन लेकर कानूनी कार्रवाई की जाए। इसके लिए उन्होंने एंटी क्राइम और साइबर यूनिट को भी अलर्ट किया है।

हेरोइन और चरस के साथ 4 गिरफ्तार

इसी के चलते थानों की पुलिस इस कारोबार से जुड़े संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बीते दिनों पंजाब से हेरोइन लेकर आए 3 युवकों को गिरफ्तार किया था। डीडी नगर पुलिस ने भी चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular