Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: युवती के साथ एक घंटे में दोहरी वारदात... स्कूटी से पर्स...

CG: युवती के साथ एक घंटे में दोहरी वारदात… स्कूटी से पर्स चोरी, फिर डेबिट कार्ड से 40 हजार पार; मरीन ड्राइव के कैफे की घटना

RAIPUR: रायपुर में एक युवती के साथ 1 घंटे में दो वारदात हो गई। स्कूटी की डिक्की से उसका पर्स चोरी हो गया। पर्स में डेबिट कार्ड भी था। लिहाजा इसके बाद बदमाश ने घंटे भर के भीतर ही डेबिट कार्ड से 40 लाख रुपए पार कर दिए। घटना के वक्त युवती मरीन ड्राइव के एक कैफे में बैठकर खाना खा रही थी। मामला तेलीबांधा थाना इलाके का है।

रायपुर की एक प्राइवेट कंपनी में एचआर मैनेजर के पद पर काम करने वाली मेहलका परवीन अमलीडीह की रहने वाली हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि वो 23 सितंबर को रात 9 बजे के करीब अपने दोस्त के साथ मरीन ड्राइव के एक कैफे में डिनर के लिए गयी थी। एक घंटे बाद जब वो वापस लौटी तो स्कूटी की डिक्की में रखा पर्स गायब था।

चोर ने डेबिट कार्ड से 10-10 हजार करके चार ट्रांजेक्शन में 40 हजार रुपए निकाल लिए।

चोर ने डेबिट कार्ड से 10-10 हजार करके चार ट्रांजेक्शन में 40 हजार रुपए निकाल लिए।

मोबाइल, रुपए और डेबिट कार्ड चोरी

पीड़ित मेहलका ने बताया कि उनके पर्स में मोबाइल फोन, ढाई हजार रुपए कैश और डेबिट कार्ड समेत कई डॉक्यूमेंट थे। उन्होंने आसपास इसकी तलाश की लेकिन न तो बैग मिल और न ही उसमें रखा कोई सामान। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत थाने में की। पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

1 घंटे के भीतर 40 हजार रुपए पार

शिकायतकर्ता ने थाने में जो रिपोर्ट दर्ज कराई है उसके मुताबिक बैग में ज्यादा कैश नहीं था लेकिन डेबिट कार्ड देखकर चोर सीधे ATM पहुंचा। इसके बाद डेबिट कार्ड के जरिए 10-10 हजार करके चार बार में 40 हजार रुपए निकाल लिये। इसकी जानकारी पीड़िता को बैंक स्टेटमेंट से पता चली।

आरोपी की तलाश

इस मामले में तेलीबांधा थाने के जांच अधिकारी फैजल होदा शाह ने बताया कि युवती की शिकायत मिली है। इस मामले में आगे की जांच की जा रही है। बैंक स्टेटमेंट समेत कुछ डॉक्यूमेंट मांगे गए हैं। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular