Friday, October 18, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रायपुर में ड्राइवर का मर्डर, नाले में फेंकी लाश... ट्रक में...

CG: रायपुर में ड्राइवर का मर्डर, नाले में फेंकी लाश… ट्रक में लोड 300 बाल्टी यूरिया भी चोरी, पेट और सीने में घोंपा गया चाकू

RAIPUR: राजधानी रायपुर में एक ट्रक ड्राइवर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। आरोपी ने मर्डर के बाद उसके ट्रक में रखे माल की चोरी कर ली, फिर उसकी लाश को नाले के नीचे छिपा दिया। जब आसपास मौजूद लोगों को सड़ने की बदबू आई, तो पुलिस को सूचना दी। खरोरा पुलिस ने लाश को नाले से बरामद कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।

ट्रक मालिक चेतन कुमार चंद्राकर ने बताया कि वह भिलाई का रहने वाला है। उसके ट्रक को खैरागढ़ के रहने वाला परमेश्वर यादव चला रहा था। 27 अक्टूबर को रायपुर से बलौदा बाजार 300 पेटी यूरिया की बाल्टी लोड कर निकला था। ड्राइवर परमेश्वर से रात में फोन से बात होने पर कहा था कि सारागांव के पास आराम करेगा, फिर सुबह बलौदा बाजार निकलेगा।

सुबह नंबर बंद बताया, मौके में नहीं मिला

ट्रक मालिक चेतन ने सुबह जब अपडेट जानने के लिए ड्राइवर को फोन किया तो उसका फोन बंद मिला, फिर वह ट्रक और ड्राइवर की तलाश में सारागांव पहुंचा।आरंग इलाके में ट्रक लावारिस हालत में मिला। चाबी गाड़ी में ही थी, लेकिन गाड़ी में लदा साढ़े तीन लाख रुपये का यूरिया किसी ने चोरी कर लिया था। चेतन ने फौरन इसकी सूचना आरंग थाने को दी।

नाले में सड़ रही थी लाश

ट्रक मालिक के पास खरोरा थाने से 31 अक्टूबर को फोन आया कि सारागांव के पास एक युवक की लाश नाले में पड़ी मिली है। पुलिस ने पहचान करने के लिए मालिक को बुलाया, तो लाश ड्राइवर परमेश्वर यादव की निकली।

युवक के पेट और सीने पर चाकू गोदकर हत्या की गई थी

पुलिस की FIR के मुताबिक, युवक की लाश पर चाकू के कई निशान मिले हैं। किसी ने उसके पेट और सीने पर चाकू से वार कर हत्या की है। इस मामले में खरोरा थाना प्रभारी के के कुशवाहा ने कहा कि युवक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में आरोपी की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular