Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: नशेड़ी ने की महिला के साथ मारपीट... घर के सामने नशा...

CG: नशेड़ी ने की महिला के साथ मारपीट… घर के सामने नशा करने से मना करने पर गाड़ी को तोड़ा, आरोपी युवक गिरफ्तार

RAIPUR: रायपुर के जोरापुर क्षेत्र में एक नशेबाज ने महिला के साथ मारपीट की। ये नशेड़ी युवक महिला के घर के सामने नशा कर रहा था। जब उसे इस बात के लिए मना किया गया तो उसने मारपीट कर दी। इस घटना के बाद पीड़ित ने डीडी नगर थाने जाकर शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

ये पूरा मामला बुधवार की दोपहर डेढ़ बजे का है। पीड़ित रोहित भोई ने पुलिस को बताया कि वो रायपुरा के जोरापारा मोहल्ले में रहता है। दोपहर के वक्त वो घर में खाना खा रहा था। तभी बाहर मोहहले का रहने वाला नशेड़ी युवक सागर यादव घर के सामने नशा कर रहा था। जब उसे ऐसा करने से मना किया गया तो उसने महिला के साथ मारपीट की। साथ ही उसने गाली-गलौच भी की।

डीडी नगर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

डीडी नगर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घर के सामने रखी गाड़ी में भी की तोड़फोड़

आरोपी सागर यादव ने इस हंगामे के दौरान घर के सामने रखी हुई स्कूटी में भी जमकर तोड़फोड़ की। वो नशे की हालत में लगातार गाली गलौज करता रहा। जब आसपास मोहल्ले के कुछ लोगों ने बीच बचाव किया तब जाकर मामला शांत हुआ। फिलहाल इस मामले में डीडी नगर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पहले भी हुई थी मारपीट की घटना

2 हफ्ते पहले भी रायपुरा इलाके में कुछ नशेड़ी युवकों के हंगामा के बाद मोहल्ले वाले ने थाने में शिकायत की थी। उस वक्त हंगामे का वीडियो भी जमकर वायरल हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ FIR कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया था।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular