Thursday, May 9, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : जिंदा जली बुजुर्ग महिला, फर्श पर पड़ी मिली अधजली लाश,...

CG : जिंदा जली बुजुर्ग महिला, फर्श पर पड़ी मिली अधजली लाश, जिस बिस्तर पर सोई थी वह भी खाक हुआ

RAIPUR: रायपुर से सटे खरोरा में 65 साल की महिला की जिंदा जलकर मौत हो गई। महिला की अधजली लाश जमीन पर पड़ी मिली। जिस बिस्तर पर वो सोई थी वह भी जलकर खाक हो गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है।

खरोरा पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात 9 बजे सूचना मिली कि बाना गांव में एक घर से धुआं उठ रहा है। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। आसपास के लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा थी। गांव के लोगों ने बताया कि यहां एक महिला की आग में जलकर मौत हो गई है। पुलिस घर के अंदर घुसी, तो बुजुर्ग महिला बिशबाशा बाई साहू (65) की अधजली लाश पड़ी हुई थी।

आग में जलकर 65 साल की बिशबाशा बाई साहू की मौत हुई है।

आग में जलकर 65 साल की बिशबाशा बाई साहू की मौत हुई है।

बेटा सुबह छोड़कर दूसरे वाले घर गया था

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला का बेटा टीकाराम साहू अपनी मां को छोड़कर सुबह करीब साढ़े 10 बजे दूसरे गांव चला गया था। वहां भी परिवार का एक घर है, इसलिए वो वहीं रुक गया था।

बेटे से पूछताछ, हत्या या हादसा तय नहीं

इस मामले में पुलिस गांव के लोगों और परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असल वजहों का खुलासा हो सकेगा। घर में आग कैसे लगी, इसकी भी जांच जारी है। ये हत्या है या फिर हादसा, दोनों ही एंगल से जांच की जा रही है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स को भी बुलाया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular