Friday, October 18, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रेलवे स्टेशन में पकड़ाया फर्जी टीटीई... टीटीई का यूनिफार्म पहनकर यात्री...

CG: रेलवे स्टेशन में पकड़ाया फर्जी टीटीई… टीटीई का यूनिफार्म पहनकर यात्री ट्रेनों में करता था यात्रियों की जांच, झाराडीह रेलवे स्टेशन में पकड़ाया नकली टीटीई

RAIGARH: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ रेलवे स्टेशन में टीटीई को लेकर एक अजीब हरकत सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक शख्स पिछले एक महिने से फर्जी टीटीई बनकर यात्रियों से वसूली करते हुए पकड़ाया है।

शनिवार की रात रायगढ़ के कुछ टीटीई ने फर्जी टीटीई को यात्रियों से टिकट जांच के साथ-साथ बिना टिकट यात्रा करने वाले यात्रियों से अवैध वसूली करते हुए देखा था। जिसके बाद टीटीई ने फौरन जीआरपी से शिकायत की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को धारा धारा 417, 171 के तहत गिरफ्तार कर बिलासपुर रेलवे न्यायालय भेज दिया है।

मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी ने बताया कि पिछले एक महिने से बकायदा टीटी बनकर ट्रेनों में वसूली करने वाला आरोपी रायगढ़ में खरसिया के बगडेवा गांव का रहने वाला है। 3 सितंबर को रायगढ़ के टीटीई बिलासपुर से टिटलागढ़ पैंसेजर में वापस आ रहे थे। इसी दौरान झाराडीह के पास एक टीटीई टिटलागढ़ पैसेंजर में चढ़ा जिसे देखते ही उन्हें शंका हो गई थी। जिसके बाद उससे पूछताछ करने पर उसने खुद को कोरबा स्टाफ का होना बताया। जिसके बाद कोरबा में इस संबंध में पूछताछ करने पर फर्जी टीटीई होनें की पुष्टि हो गई। जिसके बाद युवक के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular