Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पिता के दोस्तों ने किया नाबालिग का अपहरण... 50 हजार रुपए...

CG: पिता के दोस्तों ने किया नाबालिग का अपहरण… 50 हजार रुपए की मांगी फिरौती, 12 घंटे के अंदर दोनों आरोपी गिरफ्तार

किडनैपिंग के दोनों आरोपी गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar

किडनैपिंग के दोनों आरोपी गिरफ्तार।

राजनांदगांव: जिले में 15 साल के नाबालिग लड़के का अपहरण कर उसके माता-पिता से 50 हजार रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। पिता के दोस्तों ने ही वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने सोमवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला लालबाग थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात को लालबाग थाने में पिता ने अपने 15 साल के बेटे के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि उसके 2 दोस्त गनवीर उर्फ रोहन और विवेक मसीह उसके बेटे को घर से बाइक पर बिठाकर ले गए थे। काफी देर तक जब बेटा वापस नहीं लौटा, तो उनकी पत्नी ने उसे कॉल किया, लेकिन वो कनेक्ट नहीं हो पाया। परेशान होकर उसने ये बात पति को बताई।

दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

इधर इस बीच किडनैपर्स ने प्रार्थी की पत्नी को फोन कर कहा कि उन्हें 50 हजार रुपए कैश चाहिए, नहीं तो तुम्हारे बेटे को जान से मार देंगे। आरोपियों ने इंदामरा के पास पैसा लेकर आने के लिए कहा था। दोनों पति-पत्नी काफी डर गए और 50 हजार रुपए नगद लेकर एबीस कंपनी इंदामरा के पास पहुंचे। उन्होंने दोनों आरोपियों रोहन और विवेक को 50 हजार रुपए दिए, तब दोनों ने उसके नाबालिग बेटे को उन्हें सौंप दिया। इसके बाद दोनों आरोपी अपनी बाइक से फरार हो गए।

रोहन से 30,000 रुपए और विवेक मसीह से 20,000 रुपए और बाइक जब्त की गई है।

रोहन से 30,000 रुपए और विवेक मसीह से 20,000 रुपए और बाइक जब्त की गई है।

बेटे को सकुशल घर लौटा लाने के बाद पीड़ित पिता लालबाग थाने पहुंचे और वहां आरोपी गनवीर उर्फ रोहन (22) और विवेक मसीह (22) के खिलाफ किडनैपिंग का मामला दर्ज कराया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी थी। इसके लिए साइबर सेल की भी मदद ली जा रही थी। 12 घंटे के अंदर पुलिस को सफलता मिली और दोनों आरोपियों को सोमवार को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

रोहन से 30,000 रुपए और विवेक मसीह से 20,000 रुपए और बाइक जब्त की गई है। दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular