Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 2 बाइक की भीषण टक्कर, 2 युवकों की मौत... बिलासपुर-मस्तूरी नेशनल...

CG: 2 बाइक की भीषण टक्कर, 2 युवकों की मौत… बिलासपुर-मस्तूरी नेशनल हाईवे पर आमने-सामने से भिड़ गई गाड़ी, पीछे बैठे दो युवक की हालत गंभीर

BILASPUR: बिलासपुर में तेज रफ्तार दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। वहीं, पीछे बैठे युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना शनिवार को बिलासपुर-मस्तूरी नेशनल हाईवे में हुआ। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

सक्ती जिले के हसौद निवासी निवासी नागेश्वर साहू (23) अपने दोस्त प्रफुल्ल साहू के साथ बिलासपुर आया था। यहां काम निपटाने के बाद दोनों बाइक से गांव लौट रहे थे। तभी दर्रीघाट के पास सामने से तेज रफ्तार से आ रही बाइक से आमने-सामने की टक्कर हो गई।

हादसे में दोनों बाइक चालक युवकों के सिर में गंभीर चोंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे में दोनों बाइक चालक युवकों के सिर में गंभीर चोंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

दोनों चालक की मौके पर हुई मौत
टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों गाडि़यों में सवार चारों युवक सड़क पर दूर तक जा गिरे। दूसरी बाइक में दर्रीघाट निवासी तिलकराम कश्यप और सहोरिक सवार थे। घटना में दोनों बाइक चालक नागेश्वर और तिलकराम साहू के सिर में गंभीर चोंटें आई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

आमने-सामने से टक्कर के बाद दोनों बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

आमने-सामने से टक्कर के बाद दोनों बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

दोनों घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

इस घटना के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिर घायल सहोरिक और प्रफुल्ल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतकों के परिजन को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने शव को अस्पताल में शिफ्ट करा दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular