Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: कांग्रेस विधायक के भाई के खिलाफ FIR... क्रशर मशीन में दबकर...

CG: कांग्रेस विधायक के भाई के खिलाफ FIR… क्रशर मशीन में दबकर मजदूर की हुई थी मौत; BJP के विरोध पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

मनेंद्रगढ़: मनेंद्रगढ़ से कांग्रेस विधायक विनय जायसवाल के भाई के खिलाफ खड़गवां थाने में FIR दर्ज हुई है। ये FIR गैर इरादतन हत्या को लेकर दर्ज की गई है। दरअसल, विधायक के भाई विनोद जायसवाल के अवैध क्रशर मशीन के प्लेट में एक मजदूर की दबकर मौत हो गई थी। ये घटना जून महीने की है। तब से भाजपा लगातार इस मामले में कार्रवाई को लेकर आक्रामक थी।

ये पूरी घटना 4 जून की है। राजू उर्फ आनंद सिंह (30) क्रशर मशीन ऑपरेटर है। खदान में काम करते वक्त वो क्रशर मशीन में फंसे पत्थर को निकाल रहा था। इसी बीच लाइट गुल हो गयी। फिर जब लाइट आ तो वो मशीन की प्लेट में फंस गया। जिससे दबकर उसकी मौत हो गयी थी। इस मशीन का मालिक विनोद जायसवाल था।

पूर्व भाजपा विधायक ने की FIR दर्ज करवाने की मांग

आरोप है कि विधायक के भाई का नाम सामने आने से पुलिस ने किसी भी प्रकार का एक्शन नही लिया। इस पर भाजपा के पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल एफआईआर दर्ज कराने की मांग की। उन्होंने मृतकों के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए विरोध प्रदर्शन भी किया। जिसके 3 महीने बाद अब पुलिस ने इस मामले में विनोद जायसवाल को आरोपी बनाया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular