Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: कांग्रेस नेता पर FIR दर्ज.. फ्लैक्स प्रिंटिंग के रुपये मांगने पर...

CG: कांग्रेस नेता पर FIR दर्ज.. फ्लैक्स प्रिंटिंग के रुपये मांगने पर दुकान में घुसकर की तोड़फोड़, मारपीट और गालीगलौज का आरोप भी

Raipur: रायपुर के आजाद चौक थाने में युवक कांग्रेस और किसान कांग्रेस के नेताओं के बीच मारपीट के मामले में पुलिस ने FIR दर्ज की। दोनों पक्षों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कुछ दिन पहले किसान कांग्रेस के नेताओं ने मारपीट के बाद युवक कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ शिकायत की थी। अब इसी मामले में गुरुवार को युवक कांग्रेस के नेता ने दुकान में घुसकर गुंडागर्दी और गालीगलौज के आरोप में पुलिस के पास मामला दर्ज करवाया है।

इस मामले में फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जानकारी के मुताबिक, घटना 21 दिसंबर 2022 की है। रायपुर के हांडीपारा में सुमित शुक्ला की सीजी फ्लैक्स प्रिंटिंग की दुकान है। दुकान के मालिक सुमित से किसान कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री वैभव शुक्ला ने बैनर-पोस्टर छपवाया था। इस काम का 14 हजार रुपए उधार था। फ्लैक्स दुकान के कर्मचारी ने वैभव को फोन कर बची हुई रकम की डिमांड की। इस बात से नाराज होकर वैभव ने अपने दोस्त कांग्रेस के OBC विभाग के महामंत्री भावेश बघेल और किसान कांग्रेस के सचिव हिमांशु जैन, मितेश और अन्य साथियों के साथ कुछ हथियार लेकर सुमित की दुकान पहुंच गए।

इसी दुकान में हुई थी मारपीट।

इसी दुकान में हुई थी मारपीट।

इन सभी ने दुकान में घुसकर सुमित और उसके स्टाफ के साथ गालीगलौज और मारपीट शुरू कर दी। बीचबचाव कर रहे दुकान मालिक सुमित पर जानलेवा हमला भी किया गया और दोबारा पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने दुकान में रखे सामानों के साथ तोड़फोड़ की। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा और FIR दर्ज की गई।

दूसरे पक्ष ने भी की है शिकायत

वहीं इस मामले में आरोपी किसान कांग्रेस नेता वैभव शुक्ला ने दुकानदार सुमित शुक्ला समेत युवक कांग्रेस के भावेश शुक्ला, प्रभाकर झा और अन्य लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के अनुसार मामला पैसे की लेनदेन का था। जिस पर वैभव ने दुकानदार सुमित से मामला बातचीत से सुलझाने की बात की, लेकिन उसने अपने साथियों के साथ मिलकर गालीगलौज की। उसके बाद डंडे और रॉड से वैभव के सिर पर हमला किया। जिसमें वैभव को सिर पर चोट आई और खून बहने के बाद उल्टियां होने लगीं। उसे सिर पर 8 टांके लगे। घटना के 2 दिन बाद वैभव ने आजाद चौक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। फिलहाल पुलिस की जांच जारी है और दोनों ही पक्षों के किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular