Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: ग्रामीण यांत्रिकी विभाग में फायरिंग... 2 ठेकेदारों के बीच पैसों के...

CG: ग्रामीण यांत्रिकी विभाग में फायरिंग… 2 ठेकेदारों के बीच पैसों के विवाद में जमकर चले लात-घूंसे; हिरासत में लेकर दोनों से पूछताछ जारी

JASHPUR: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के ग्रामीण यांत्रिकी विभाग में गुरुवार शाम फायरिंग की घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई। यहां दो ठेकेदारों के बीच हुए पैसे के विवाद में गोली चल गई। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दुलदुला थाना क्षेत्र के पतराटोली निवासी ठेकेदार रविंद्र गुप्ता और शहर के बिरसामुंडा चौक के निवासी चंदन गुप्ता के बीच लंबे समय से लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। गुरुवार शाम लगभग 6 बजे दोनों ठेकेदारों का दरबारी टोली के पास स्थित ग्रामीण यांत्रिकी विभाग में आमना-सामना हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

घटना की जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

दोनों ठेकेदारों ने जमकर चलाए लात-घूंसे

यहां पैसों को लेकर इन दोनों में फिर से विवाद हुआ और दोनों एक-दूसरे को मारने-पीटने लगे। दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसे चलाए। इसी दौरान आरोपी ठेकेदार रविंद्र गुप्ता ने कार से पिस्तौल निकालकर फायरिंग कर दी। गोली चलते ही कार्यालय कैंपस में अफरातफरी मच गई। आसपास मौजूद लोगों ने फायरिंग करने वाले ठेकेदार को पकड़ लिया और घटना की सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी।

फायरिंग के बाद कार्यालय परिसर में अफरातफरी मच गई। देर रात दोनों ठेकेदारों को हिरासत में लिया गया।

फायरिंग के बाद कार्यालय परिसर में अफरातफरी मच गई। देर रात दोनों ठेकेदारों को हिरासत में लिया गया।

दोनों ठेकेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

मामले की जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस और SSP डी रविशंकर मौके पर पहुंचे। आरोपी ठेकेदार रविंद्र गुप्ता और उसके ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दूसरे ठेकेदार चंदन गुप्ता को भी हिरासत में लिया गया है। उससे भी पूछताछ जारी है। प्रत्यक्षदर्शी ठेकेदार जिम्मी सोनी ने बताया कि ग्रामीण यांत्रिकी विभाग में वो अपने किसी काम से गए हुए थे। इस दौरान रविंद्र गुप्ता और चंदन गुप्ता के बीच मारपीट हो रही थी। ये देख वे बीच-बचाव करने पहुंचे, लेकिन तभी रविंद्र गुप्ता ने कार से पिस्तौल निकालकर फायरिंग कर दी।

SSP डी रविशंकर ने उचित कार्रवाई करने की कही बात

जशपुर SSP डी रविशंकर ने बताया कि ग्रामीण यांत्रिकी विभाग के परिसर के अंदर 2 ठेकेदारों रविंद्र गुप्ता और चंदन गुप्ता के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था। ठेकेदार रविंद्र गुप्ता ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से हवाई फायरिंग की है। इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। उन्होंने कहा कि दोनों ही ठेकेदारों को हिरासत में लिया गया है। उनकी मेडिकल जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular