Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: फूड इंस्पेक्टर ने सरकारी दुकान दिलवाने लिए पैसे... ज्यादा पैसे मिल...

CG: फूड इंस्पेक्टर ने सरकारी दुकान दिलवाने लिए पैसे… ज्यादा पैसे मिल गए तो दूसरे को अलॉट करवाई दुकान; महिला समूह ने कलेक्टर से की शिकायत

सक्ती: जिले में सरकारी उचित मूल्य दुकान दिलवाने के नाम पर पैसे मांगने का मामला सामने आया है। इस मामले में महिला स्व.सहायता समूह ने कलेक्टर नुपुर राशि पन्ना से शिकायत की है। समूह ने फूड इंस्पेक्टर सुनेत जायसवाल पर यह गंभीर आरोप लगाए हैं। समूह का कहना है कि खाद्य निरीक्षक ने दुकान दिलवाने हमसे एक लाख रुपए ले लिए। मगर दूसरे समूह ने ज्यादा पैसे दे दिए तो उन्हें दुकान अलॉट कर दिया है।

शुक्रवार को सरगम महिला स्व सहायता समूह की महिलाएं कलेक्टर दफ्तर पहुंची थीं। महिलाओं ने बताया कि जैजैपुर के ग्राम पिसौद की पीडीएस दुकान दिलाने के लिए उनसे 2 लाख रुपए की मांग की गई थी। जिस पर समूह की महिलाओं ने मिलकर 1 लाख जमा कर पीडीएस दुकान संचालक के माध्यम से खाद्य निरीक्षक सुनेत जायसवाल को दिया है। लेकिन अधिक पैसा देने पर गांव की पीडीएस दुकान दूसरे समूह को दे दी गई।

महिला समूह का कहना है की जैजैपुर खाद्य निरीक्षक सुनेत जायसवाल ने हमें घोखे में रखा और पैसे भी ले लिए। वहीं इस मामले में खाद्य निरीक्षक का कहना है कि महिला झूठ बोल रही हैं, मेरी उनसे बात ही नहीं हुई है। मैं उन महिलाओं से मिला ही नहीं हूं, उनके द्वारा लगाया गया आरोप बेबुनियाद है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular