Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: गाली देने से मना किया.. युवक का सिर फोड़ा, घर के...

CG: गाली देने से मना किया.. युवक का सिर फोड़ा, घर के बाहर आरोपी कर रहा था गाली-गलौज, रोकने पर डंडे से किया हमला

Raigarh: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक युवक ने दूसरे युवक का डंडे से सिर फोड़ दिया। उसने युवक को इसलिए मारा क्योंकि पीड़ित ने आरोपी को गाली देने से रोका था। इसी बात से गुस्से में आकर युवक ने पीड़ित का सिर ही फोड़ दिया। हमला कर के आरोपी भाग निकला था। मगर अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला तमनार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नए साल की शाम को ग्राम हल्दीझरिया में कमल सिदार (20 साल) गांव के लक्षन कुमार राठिया के घर के बाहर लक्षण राठिया और उसके भाई घुराऊ राम राठिया को गाली दे रहा था। बताया गया कि पुराने विवाद को लेकर कमल उन्हें गाली दे रहा था। आस-पास के लोगों के मना करने पर भी वह नहीं माना था।

वहीं घुराऊ राम(34) ने भी कमल को रोका। फिर भी वह नहीं रुका। उल्टा पास में रखी लड़की को उठाकर धुराऊ पर ही हमला बोल दिया। उसने कई बार धुराऊ पर डंडे से वार किए। जिससे धुराऊ गंभीर रूप से घायल हो गया। आस-पास के लोगों ने किसी तरह से कमल को रका था।

घटना के बाद धुराऊ को तुरंत ही पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसका उपचार किया गया। बाद में पीड़ित को रायगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहां उसका उपचार अभी भी जारी है। डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि धुराऊ के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। वहीं धुराऊ के परिजनों ने भी पुलिस से शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था और अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular