Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: गर्लफ्रेंड से गैंग रेप... बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर किया...

CG: गर्लफ्रेंड से गैंग रेप… बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर किया रेप.. प्रेमिका को रातभर मचान पर बंधक बनाकर रखा, 3 दोस्तों को भी बुलाकर करवाया दुष्कर्म

Kondagaon : छ्त्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक युवक ने अपने अन्य तीन दोस्तों के साथ मिलकर अपनी गर्लफ्रेंड से गैंग रेप किया है। बताया जा रहा है कि, युवक अपनी गर्लफ्रेंड को शादी में ले जाने उसके घर से लेकर गया था। फिर रास्ते में ही अपने खेत में स्थित मचान में ले जाकर उसे बंधक बना दिया। जहां रात में पहले खुद रेप किया, फिर दूसरे दिन सुबह अपने 3 दोस्तों को भी बुलाया। फिर सभी ने मिलकर गैंगरेप किया। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने चारों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 26 जनवरी को युवती ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई। युवती ने पुलिस को बताया कि, जिले के देवडोबरा का रहने वाला राजेश सोरी (21) से उसकी गहरी दोस्ती थी। राजेश 24 जनवरी की रात उसके घर आया था। शादी में जाना है कहकर घर से अपनी बाइक में बिठाकर शादी समारोह में जाने के लिए निकला था। इसी बीच बहला-फुसला कर गांव में ही स्थित अपने खेत में लेकर चला गया था। जहां जबरदस्ती उसका रेप किया।

चारों आरोपी गिरफ्तार।

चारों आरोपी गिरफ्तार।

रातभर युवती को मचान में बंधक बनाकर रखा था। दूसरे दिन सुबह अपने तीन साथी नमाजी मंडावी (21), साधु राम सोरी (21) और बंशीलाल कोर्राम (24) को भी बुला लिया। जिसके बाद चारों ने मिलकर दुष्कर्म किया। फिर युवती से कहा कि यदि ये बात किसी से कही तो जान से मार देंगे। धमकी देने के बाद फिर उसे छोड़ दिया गया। जब युवती 25 जनवरी को घर पहुंची तो उसने अपने साथ हुए इस दुष्कर्म के बारे में परिजनों को बताया। फिर अगले दिन 26 जनवरी को कोंडागांव सिटी कोतवाली पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने 26 जनवरी की रात ही तीनों आरोपियों का पता लगाने जुट गई। निमितेश सिंह परिहार ने कहा कि, मुखबिर से पुलिस को जानकारी मिली की गांव के ही एक घर में तीनों छिपे हुए हैं। जवानों की टीम को मौके के लिए भेजा गया। जहां से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular