Tuesday, July 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : शादी से इंकार करने पर प्रेमिका ने लगाई फांसी, आत्महत्या...

CG : शादी से इंकार करने पर प्रेमिका ने लगाई फांसी, आत्महत्या के लिए उकसाने पर प्रेमी गिरफ्तार, विवाद के बाद की थी सुसाइड

पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार।

सरगुजा: जिले में प्रेमी ने शादी से इंकार किया, तो प्रेमिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अब पुलिस ने आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामला उदयपुर थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, 16 जून को युवती का शव फांसी पर लटका मिला था। उसके परिजनों ने हत्या कर शव को फांसी पर लटकाने की आशंका जताई थी। 13 दिनों बाद भी कार्रवाई नहीं होने से नाराज परिजन और ग्रामीण शुक्रवार को अंबिकापुर एसपी कार्यालय पहुंचकर जमकर नारेबाजी कर आवेदन दिया था।

जांच अधिकारी बदलते ही हुई कार्रवाई

इस मामले में एसपी योगेश पटेल ने जांच अधिकारी को बदल कर थाना प्रभारी कुमारी चंद्राकर को जिम्मेदारी दी थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में युवती की मौत फांसी लगाने के कारण होने पाया गया। जांच में पता चला कि युवती का प्रेम संबंध कलचा निवासी जयंत ठाकुर (24) के साथ था।

विवाद के बाद लगाई थी फांसी

युवती अपने प्रेमी जयंत से शादी करना चाहती थी, लेकिन वो इंकार करते हुए सिर्फ शोषण कर रहा था। पुलिस जांच में पता चला कि 15 जून की रात जयंत अपने साथ उसे लेकर गया था। वो रातभर वापस नहीं लौटी। शादी को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद युवती ने फांसी लगा ली।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular