Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: छत्तीसगढ़ में खुलेआम ट्रैफिक रूल्स की धज्जियां उड़ाती युवतियों, VIDEO वायरल.....

CG: छत्तीसगढ़ में खुलेआम ट्रैफिक रूल्स की धज्जियां उड़ाती युवतियों, VIDEO वायरल.. पुलिस कंट्रोल रूम के सामने रफ ड्राइविंग करते निकलीं लड़कियां, जान जोखिम में डालकर कार की छत पर बैठकर कर रहीं मस्ती

Durg: दुर्ग जिले में एक तरफ एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव रफ ड्राइविंग करने वाले मंचलों पर चालानी कार्रवाई कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ लड़के लड़की मानने को तैयार नहीं है। भास्कर के पास इसके दो वीडियो सामने आए हैं। एक में कार पर लड़कियां स्टंट ड्राइविंग कर रही हैं। उनका तो पुलिस ने 3000 हजार रुपए का चालान काटा। वहीं दूसरा वीडियो चार लड़कियों का है। इनको पुलिस का जरा भी डर नहीं। ये चारों लड़कियां एक ही स्कूटी में सवार होकर फर्राटे भर रही हैं, वो भी पुलिस कंट्रोल रूम के सामने।

आपको बता दें कि दुर्ग की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने का जिम्मेदारी खुद एसपी दुर्ग डॉ. अभिषेक पल्लव ने अपने हाथ में ले रखी है। उन्होंने लोगों को अपना पर्सनल वाट्सअप नंबर जारी किया है। उसमें मनचले बाइक और कार चालकों की फोटो वीडियो भेजते ही वो चालानी कार्रवाई करवा रहे हैं। ट्रैफिक पुलिस ने शहर के ऐसे दर्जन भर से अधिक मनचले बाइक और कार चालकों के खिलाफ बड़ी चालानी कार्रवाई की है।

27 जनवरी को ट्रैफिक पुलिस ने दो पहिया वाहन चालकों का बिना हेलमेट चलाने पर 3 हजार, कार सीजी 07 सीजे 7201 का और सीजी 07 बीवाय 9023 का 2-3 हजार रुपए का चालान काटा है। इन कारों में लड़के और लड़की सनरूफ खोलकर कार की छत पर बैठकर घूम रहे थे। एसपी ने ट्रैफिक पुलिस के स्पष्ट निर्देश दिया है कि इस तरह जान जोखिम में डालकर गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

पुलिस कंट्रोल रूम के सामने से निकली चार सवारी लड़कियां

पुलिस कंट्रोल रूम के सामने से निकली चार सवारी लड़कियां

कार्रवाई के बाद भी नहीं मनचलों को डर
दुर्ग पुलिस की सख्त कार्रवाई के बाद भी रफ ड्राइविंग करने वालों के मन में जरा भी डर नहीं है। भास्कर के पास एक ऐसा वीडियो आया है, जिसमें एक स्कूटी में तीन नहीं 4 लड़कियां एक साथ बैठकर तेज रफ्तार में सेंट्रल एवेन्यू रोड से जाती हुई दिख रही हैं। इन लड़कियों के मन में पुलिस का जरा भी डर नहीं है। ये न तो हेलमेट लगाएं हैं और न ही गाड़ी को ऑफ रोड से ले जा रही हैं। ये लड़कियां जान जोखिम में डालकर पुलिस कंट्रोल रूम के सामने से फर्राटे भरते हुए जाते दिखाई दे रही हैं।

ट्रैफिक नियमों की इस तरह उड़ रही धज्जियां

ट्रैफिक नियमों की इस तरह उड़ रही धज्जियां

हेलमेट रूल्स नहीं फालो कर रहे लोग
दुर्ग और भिलाई शहर में हेलमेट और सीट बेल्ट को भी अनिवार्य किया गया था। कलेक्टर दुर्ग ने भी इसे लागू करने के लिए कहा था। सड़क सुरक्षा सप्ताह बीत जाने के बाद अब शहर में कोई ट्रैफिक रूल्स का पालन नहीं कर रहा है। ट्रैफिक पुलिस के सामने गिने चुने लोग ही सीट बेल्ट और हेलमेट लगाकर गाड़ी चलाते दिखते हैं। बाकी 80-90 प्रतिशत लोग बिना हेलमेट और सीटबेल्ट के गाड़ी चला रहे हैं। इसके बाद भी ट्रैफिक पुलिस इन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

बाइक में इस तरह लड़का लड़की रोमांस करते दिखे।

बाइक में इस तरह लड़का लड़की रोमांस करते दिखे।

लखनऊ की तर्ज पर बाइक में स्टंट का वीडियो
कुछ दिन पहले ही भिलाई टाउनशिप में से एक ऐसा वीडियो आया था जो पूरे देश में वायरल हुआ। इस वीडियो में एक लड़का और लड़की को बाइक की टंकी पर बैठाकर जाते हुए दिख रहा है। दोनों लड़का लड़की चलती बाइक में एक दूसरे के गले लगे हैं। जैसे ही ये वीडियो जारी हुआ। दुर्ग पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने इन मनचलों को खोजा और गिरफ्तार किया। पुलिस की जांच में पता चला कि लड़का चोरी की बाइक में लड़की को घुमा रहा था। और तो और लड़की अपने एक्स ब्वायफ्रैंड को जलाने के लिए यह सब कर रही थी। एसपी ने लड़का और लड़की को जमकर फटकारा था और इसके बाद उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular