Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: छात्रा पर गुरूजी की नीयत खराब.. मोबाइल पर करता था अश्लील...

CG: छात्रा पर गुरूजी की नीयत खराब.. मोबाइल पर करता था अश्लील बातें, मामला दर्ज हुआ तो पुलिस से बचने मेंटल अस्पताल में हो गया भर्ती

आरोपी मोहन लाल साहू।

धमतरी: जिले के सरकारी स्कूल के शिक्षक को छात्रा से अश्लील बातें और छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शिक्षक मोहन लाल साहू के खिलाफ परिजनों ने थाने में शिकायत की थी। इधर आरोपी इतना शातिर था कि कार्रवाई से बचने के लिए वो मेंटल अस्पताल में भर्ती हो गया था। हालांकि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। मामला कुरूद थाना क्षेत्र के बिरेझर चौकी का है।

जानकारी के मुताबिक, बिरेझर चौकी इलाके के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा के साथ शिक्षक मोहन लाल साहू (43 वर्ष) निवासी कल्ले मोबाइल पर अश्लील बातें करता था। वो उसे अश्लील मैसेज भी भेजता था। साथ ही नाबालिग से छेड़छाड़ भी करता था। जिसके कारण बच्ची सहम गई थी। वो डर के कारण स्कूल नहीं जाना चाहती थी। वहीं बातचीत का ऑडियो भी आरोपी ने वायरल कर दिया था। छात्रा ने अपने परिजनों से घटना की शिकायत की, जिसके बाद 26 जनवरी को परिजन छात्रा को लेकर बिरेझर चौकी पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी शिक्षक मोहन लाल साहू।

आरोपी शिक्षक मोहन लाल साहू।

पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ IPC की धारा 354 (क), 509 (ख), 67 आईटी एक्ट और पॉक्सो एक्ट की धारा 10 कायम कर लिया और जांच में जुट गई। SP प्रशांत ठाकुर ने पुलिस को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ASP मेघा टेम्भुरकर साहू को तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी करने को कहा। इधर जैसे ही आरोपी को मामला दर्ज होने का पता चला, उसने चालाकी दिखाते हुए खुद को मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती करा लिया।

आरोपी मोहन लाल साहू धनवंतरी मेंटल अस्पताल सारखी कोलार में भर्ती था। उसने सोचा कि वो खुद को मानसिक रूप से अवसाद ग्रस्त बताकर सजा से बच जाएगा, लेकिन उसकी सारी चालाकी धरी की धरी रह गई। कुरूद DSP कृष्ण कुमार पटेल के नेतृत्व में आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया। शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular