Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : शादी से लौट रही सास-बहू को हाईवा ने मारी टक्कर,...

CG : शादी से लौट रही सास-बहू को हाईवा ने मारी टक्कर, सास की मौत, बहू मामूली रूप से घायल; हादसे के बाद आरोपी ने लोगों को धमकाया

BHILAI: भिलाई के कोहका क्षेत्र में रॉन्ग साइड से आ रहे हाईवा चालक ने स्कूटी सवार सास-बहू को टक्कर मार दी। हादसे में सास की मौत हो गई है, वहीं बहू को हल्की चोट आई है। दुर्घटना के बाद हाईवा चालक मौके से भाग गया है।

जानकारी के मुताबिक, मदर टेरेसा नगर कैंप 1 निवासी गणेशी बाई अपनी बहू के साथ किसी शादी समारोह में शामिल होने जुनवानी की तरफ गई थी। वो दोनों शुक्रवार शाम 4.30 बजे स्कूटी CG 07 CR 3408 से घर लौट रही थीं। जैसे ही दोनों कोहका चौक के पास पहुंचीं, यहां रॉन्ग साइड से आ रहे हाईवा ने उन्हें टक्कर मार दी।

रॉन्ग साइड में खड़ा वो हाईवा जिसने महिला को कुचला।

रॉन्ग साइड में खड़ा वो हाईवा जिसने महिला को कुचला।

दुर्घटना में जहां गणेशी बाई की मौके पर मौत हो गई, वहीं बहू को मामूली चोट आई है। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस काफी देर बाद मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। हाईवा और स्कूटी को जब्त कर थाने ले जाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आरोपी हाईवा चालक वहीं पर खड़ा रहा, लेकिन महिला को नहीं पहुंचाया अस्पताल।

आरोपी हाईवा चालक वहीं पर खड़ा रहा, लेकिन महिला को नहीं पहुंचाया अस्पताल।

दुर्घटना के बाद लोगों को धमकी देता दिखा चालक

प्रत्यक्षदर्शी शेख जावेद ने बताया कि दुर्घटना उनके सामने हुई। हाईवा चालक कोहका से जुनवानी की तरफ रॉन्ग साइड से जा रहा था। उसने स्कूटी को टक्कर मारी। इससे बुजुर्ग महिला का पेट फट गया। इसके बाद हाईवा चालक वहां से उतरा और महिला को अस्पताल ले जाने की जगह उल्टा लोगों को धमकाने लगा। वो वहां पर काफी देर तक खड़ा रहा। इसके बाद पुलिस के आने से पहले वो वहां से भाग गया।

तड़प-तड़पकर महिला ने तोड़ा दम

जावेद ने बताया कि गणेशी बाई का पेट फट गया था। उसकी अंतड़ियां बाहर आ गई थीं। लोगों ने उसे सड़क के किनारे किया। वो वहां 10 मिनट तक तड़पती रही, लेकिन किसी ने भी मदद करके उसे अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई। अधिकतर लोग मोबाइल से वीडियो बनाने में ही लगे रहे। पुलिस आती इससे पहले ही महिला ने तड़प-तड़पकर वहीं पर दम तोड़ दिया। पुलिस आरोपी हाईवा चालक की तलाश में जुट गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular