Saturday, July 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: अलमारी में लगाकर रखा था हिडेन कैमरा... फुटेज में चोरी करती...

CG: अलमारी में लगाकर रखा था हिडेन कैमरा… फुटेज में चोरी करती दिखी बेटे की आया, छोटी-छोटी चोरियों से परेशान थी BSP की मैनेजर

BHILAI: भिलाई में बीएसपी की एक मैनेजर अपने घर में हो रही छोटी-छोटी चोरियों से बेहद परेशान थी। उन्हें अपने बेटे की आया पर पर शक तो था लेकिन पुख्ता सबूत नहीं थे। लिहाजा अलमारी में उन्होंने हिडेन कैमरा लगा दिया। इसके बाद जब वीडियो फुटेज चेक किया तो पता चला कि आया ही घर में चोरियों कर रही है।

भट्टी थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया कि भिलाई स्टील प्लांट में मैनेजर के पद पर कार्यरत अनु पी ने शिकायत के साथ वीडियो फुटेज भी पुलिस को दिए हैं। जिसमें आया अलमारी खोलकर चोरी करती साफ-साफ नजर आ रही है।

बेटे की देखभाल के लिए रखी थी आया

सेक्टर-2 में रहने वाली अनु पी ने अपने दो साल के बेटे की देखभाल के लिए कैंप निवासी मीरा पति किशोर यादव (37 साल) को नौकरी पर रखा था। उनके ड्यूटी पर जाने के दौरान मीरा ही बेटे का ख्याल रखती थी। लेकिन धीरे-धीरे में अनु को अलमारी से पैसे गायब होने का एहसास होने लगा।

लगातार चोरियों से हुआ आया पर शक

शिकायतकर्ता अनु पी ने पुलिस को बताया कि मीरा ने कुछ दिनों तक ठीक-ठाक काम किया। व्यवहार से कभी लगा ही नहीं कि उसकी नीयत में खोट है। इसके बाद अलमारी से रुपए गायब होने लगे। उन्हें मीरा पर शक हुआ तो सामने वाली अलमारी में CCTV कैमरा लगा दिया। जैसे ही मीरा ने अलमारी का दरवाजा खोलकर चोरी की तो मोबाइल में नोटिफिकेशन आ गया और पूरी करतूत सामने आ गई।

इसी अलमारी से चोरी करती पकड़ी गई आया मीरा यादव।

इसी अलमारी से चोरी करती पकड़ी गई आया मीरा यादव।

नोट का सीरियल नंबर भी लिखकर रखा था

पी​डि़त ने बताया कि उन्होंने चोरी पकड़ने के लिए 200 और 500 रुपए के नोटों का सीरियल नंबर भी लिखकर रखा था। CCTV कैमरे में आया की करतूत देखने के बाद वो घर आई और अलमारी में रखे नोटों की गिनती की, जिसमें 500-500 रुपए के नोट गायब थे।

पुलिस ने मीरा बाई को गिरफ्तार कर उसके पास से सीरियल नंबर के नोट भी जब्त कर लिए हैं। आरोपी ने कुल 8500 रुपए चुराने की बात स्वीकार की है। सोमवार को चुराए एक हजार रुपए में से 500 रुपए का नोट अपने मोबाइल कवर के अंदर से निकालकर दिया। 500 रुपए का दूसरा नोट अपने पति किशोर यादव को देना बताया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular