Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पश्चिम बंगाल में भीषण सड़क हादसा... तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार...

CG: पश्चिम बंगाल में भीषण सड़क हादसा… तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर, भिलाई के दो लोगों की मौत

भिलाई: पश्चिम बंगाल के झारग्राम में सोमवार शाम को राष्ट्रीय राजमार्ग 6 पर एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार ट्रेलर ने आगे चल रही कार इतनी तेजी से टक्कर मारा कि उसके परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में कार सवार भिलाई के दो लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद लोग इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने घटनास्थल के पास बनी पुलिस चेक पोस्ट को आग लगा दिया।

दुर्घटना में मृत विनय यादव

दुर्घटना में मृत विनय यादव

मिली जानकारी के अनुसार हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से लगे कैलाश नगर निवासी राहुल गुहा अपनी पत्नी नमिता गुहा और बेटी देवस्मिता गुहा के साथ अपनी कार में बाबा धाम गए थे। बाबा धाम के बाद वे अपनी रिश्तेदारी में कोलकाता चले गए। इसके बाद वहां से उन्हें भिलाई वापस आना था। रास्ते में लौटते समय सोमवार को शाम 5 बजे जैसे ही उनकी गाड़ी मुंबई हावड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़गपुर से 30 किमी दूर झारग्राम नामक जगह पर पहुंची उन्हें एक ट्रेलर चालक ने अपनी चपेट में ले लिया।

दुर्घटना में घायल राहुल गुहा

दुर्घटना में घायल राहुल गुहा

इस हादसे में नमिता गुहा की मौके पर मौत हो गई। कार चालक बजरंग पारा भिलाई-3 निवासी विनय यादव ने भी रास्ते में दम तोड़ दिया है। वहीं नमिता के पति राहुल गुहा और उसकी बेटी देवस्मिता गुहा गंभीर चोटें आई। उन्हें घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दुर्घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने पुलिस चौकी को किया आग के हवाले

दुर्घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने पुलिस चौकी को किया आग के हवाले

कार चलाने के लिए ली थी विनय यादव की मदद
कोलकाता से भिलाई की दूरी अधिक होने से राहुल ने भिलाई तीन निवासी विनय यादव से संपर्क किया। उन्होंने उसे कार चलाकर भिलाई तक चलने की बात कही। विनय तैयार हो गया। शायद विनय को यह नहीं पता था कि यह सफर उसके जीवन का अंतिम सफर साबित हो सकता है। विनय और नमिता की मौत के बाद से दोनों परिवार के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular