Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला.. पत्नी को न्यूड...

CG: प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला.. पत्नी को न्यूड देखा तो हुआ विवाद, दोनों ने कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या; आरोपी फरार

Raigarh: छ्त्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी है। कुल्हाड़ी से सिर समेत चेहरे में वार कर उसे मार डाला। बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ घर के एक कमरे में न्यूड देख लिया था। जिसके बाद उसने जब इसका विरोध किया तो महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गए हैं। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

बनेकेला गांव में सोमवार की रात करीब 11 बजे चेतन धनवार (36) अपनी पत्नी समारी धनवार को उसके प्रेमी के साथ घर पर ही न्यूड हालत में देख लिया था। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ। तीनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि, पत्नी और उसके प्रेमी भागीरथी राठिया ने साथ मिलकर कुल्हाड़ी से चेतन धनवार पर ताबड़तोड़ हमला किया।

जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया था। कुछ देर बाद गांव के लोग जब घर के पास पहुंचे तो उन्होंने चेतन को अधमरा स्थित में देखा। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि मंगलवार कि सुबह 10 बजे इलाज के दौरान चेतन ने दम तोड़ दिया। इधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular